कठिन सवाल पूछें, लेकिन सरकार को जवाब देने दें: मोदी

नई दिल्ली, 19 जुलाई (आईएएनएस)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को कहा कि विपक्ष को कड़े सवाल पूछने चाहिए, लेकिन सरकार को भी जवाब देने देना चाहिए।
 | 
कठिन सवाल पूछें, लेकिन सरकार को जवाब देने दें: मोदी नई दिल्ली, 19 जुलाई (आईएएनएस)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को कहा कि विपक्ष को कड़े सवाल पूछने चाहिए, लेकिन सरकार को भी जवाब देने देना चाहिए।

मानसून सत्र की शुरूआत से ठीक पहले संसद परिसर में मीडियाकर्मियों को संबोधित करते हुए, प्रधानमंत्री ने कहा, मैं सभी दलों से सदनों में सबसे कठिन और तीखे सवाल पूछने का आग्रह करना चाहता हूं, लेकिन सरकार को भी अनुमति देनी चाहिए कि शांतिपूर्ण माहौल में जवाब दे सकें।

Bansal Saree

उन्होंने कहा कि इससे लोकतंत्र को बढ़ावा मिलेगा, लोगों का विश्वास मजबूत होगा और विकास की गति में सुधार होगा।

मोदी ने यह भी कहा कि अधिकांश सदस्यों को टीका लगाया गया है और उन सभी से दोनों सदनों में कोविड -19 प्रोटोकॉल का पालन करने का अनुरोध किया।

Devi Maa Dental

उन्होंने उम्मीद जताई कि सत्र के दौरान कोविड-19 महामारी से जुड़े हर मुद्दे और इसके खिलाफ लड़ाई पर चर्चा होगी।

उन्होंने देश में टीकाकरण अभियान को आगे बढ़ाने का हवाला देते हुए महामारी के खिलाफ लड़ाई को मजबूत करने के लिए सुझाव भी मांगे।

उन्होंने कहा, टीके लेने के बाद, कोविद -19 के खिलाफ लड़ाई में 40 करोड़ से अधिक लोग बाहबली बन गए हैं।

रविवार को, मोदी ने कहा था कि सरकार एक उत्पादक सत्र की प्रतीक्षा कर रही है जहां सभी मुद्दों पर शांतिपूर्ण माहौल और रचनात्मक तरीके से चर्चा की जाए। विपक्षी दलों ने केंद्र द्वारा कोविड की दूसरी लहर से निपटने के मुद्दे को उठाने का फैसला किया है।

--आईएएनएस

आरएचए/आरजेएस