ऑस्ट्रेलियाई विपक्षी दल ने मतदान में बढ़त बनाए रखी

कैनबरा, 14 मई (आईएएनएस)। ऑस्ट्रेलिया की विपक्षी लेबर पार्टी अब भी बढ़त बनाए हुए है क्योंकि 21 मई को होने वाले आम चुनाव का प्रचार अपने अंतिम सप्ताह में प्रवेश कर चुका है।
 | 
ऑस्ट्रेलियाई विपक्षी दल ने मतदान में बढ़त बनाए रखी कैनबरा, 14 मई (आईएएनएस)। ऑस्ट्रेलिया की विपक्षी लेबर पार्टी अब भी बढ़त बनाए हुए है क्योंकि 21 मई को होने वाले आम चुनाव का प्रचार अपने अंतिम सप्ताह में प्रवेश कर चुका है।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, न्यूजपोल के लेटेस्ट संस्करण के अनुसार, लेबर पार्टी दो-पक्षीय पसंदीदा आधार पर गठबंधन पर 54-46 की आरामदायक बढ़त बनाए हुए है।

यह लगातार 20वां समाचार पत्र है जहां गठबंधन ने नवंबर 2020 से लेबर पार्टी को पीछे छोड़ दिया है।

krishna hospital

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन द्वारा 10 अप्रैल को चुनाव बुलाए जाने के बाद से गठबंधन कोई पैठ नहीं बना पाया है।

न्यूजपोल ने पाया कि 43 प्रतिशत मतदाताओं ने मॉरिसन को अपने पसंदीदा प्रधानमंत्री के रूप में और 42 प्रतिशत ने लेबर नेता एंथनी अल्बनीज के रूप में पहचाना।

यह अप्रैल के अंत में मॉरिसन के लिए 46-37 की बढ़त से अल्बनीज के पक्ष में एक प्रमुख स्विंग का प्रतिनिधित्व करता है।

एक बड़े बदलाव के साथ, मॉरिसन ने फिर से निर्वाचित होने पर अपनी नेतृत्व शैली को बदलने का वादा किया।

उन्होंने शनिवार को संवाददाताओं से कहा, मैं उद्देश्यों और अपनी चिंताओं को समझाने की कोशिश करूंगा और बहुत अधिक सहानुभूति दूंगा। लेकिन मैं आपको बताता हूं कि दिन के अंत में, जो सबसे ज्यादा मायने रखता है, वह यह है कि मुझे काम मिल जाए।

जवाब में, अल्बनीज ने देश को एकजुट करने का वादा किया। उन्होंने शनिवार को एक लेबर सरकार की घोषणा की, जो स्वास्थ्य खर्च को 970 मिलियन डॉलर (673 मिलियन डॉलर) तक बढ़ाएगी।

उन्होंने कहा, एक बुलडोजर चीजों को बर्बाद कर देता है। एक बुलडोजर चीजों को तोड़ देता है। मैं एक निर्माता हूं, मैं वही हूं।

मैं इस देश में चीजों का निर्माण करूंगा।

--आईएएनएस

एसकेके/एएनएम