आउटलुक ने ग्रुप एडिटर-इन-चीफ रूबेन बनर्जी की सेवाएं समाप्त की

नई दिल्ली, 15 सितम्बर (आईएएनएस)। आउटलुक ग्रुप में माहौल खराब करने और अनियमित तरीके से काम करने के कारण ग्रुप एडिटर-इन-चीफ रूबेन बनर्जी की सेवाएं तत्काल प्रभाव से समाप्त कर दी गई हैं।
 | 
आउटलुक ने ग्रुप एडिटर-इन-चीफ रूबेन बनर्जी की सेवाएं समाप्त की नई दिल्ली, 15 सितम्बर (आईएएनएस)। आउटलुक ग्रुप में माहौल खराब करने और अनियमित तरीके से काम करने के कारण ग्रुप एडिटर-इन-चीफ रूबेन बनर्जी की सेवाएं तत्काल प्रभाव से समाप्त कर दी गई हैं।

आउटलुक ग्रुप के सीईओ इंद्रनील रॉय ने ईमेल के जरिए बनर्जी की सेवाएं समाप्त कीं।

अपने ईमेल में, रॉय ने कहा कि बनर्जी की अचानक काम से अनुपस्थिति ने आउटलुक को तनाव में डाल दिया है।

रॉय ने मेल में कहा, सीईओ के रूप में मुझे लगता है कि यह अनुशासन और संगठन के भविष्य के लिए अच्छा नहीं होगा, भले ही आप इसे अनिश्चित तरीके से जारी रखना चुनते हैं। समानता के आदान-प्रदान और आपके आचरण ने माहौल को पूरी तरह से खराब कर दिया है।

Bansal Saree

ईमेल में कहा गया है, इसलिए, मैं आपको सूचित करने के लिए लिखता हूं कि मैं आपके अनुबंध की शर्तों के अनुसार आउटलुक पब्लिशिंग (इंडिया) लिमिटेड के साथ आपका अनुबंध तत्काल प्रभाव से समाप्त करने के लिए मजबूर हूं।

दुर्भाग्य से, 11 अगस्त, 2021 को आपने अपने सहयोगियों को सूचित किया था कि आप एक महीने की लंबी छुट्टी पर जा रहे हैं।

8 सितंबर को, आपने मुझे लिखा था कि आप ठीक नहीं हैं और बिना किसी समय सीमा का संकेत दिए अपनी छुट्टियों को बढ़ा लिया। अचानक, आज सुबह मुझे आपका ईमेल मिला जिसमें कहा गया था कि आप आज से प्रभावी रूप से काम शुरू कर रहे हैं।

रॉय ने कहा, मैं आपके ध्यान में लाना चाहता हूं कि एक समाचार कक्ष में संचालन को प्रभावित करने और सितंबर 2021 के पहले सप्ताह में नई वेबसाइट लॉन्च करने के प्रोजेक्ट में कम समय होने के बावजूद आपकी अचानक गैरमौजूदगी से आउटलुक तनावग्रस्त हुआ है।

Devi Maa Dental

--आईएएनएस

एसकेके/आरजेएस