अगले कुछ दिनों में बोल्सोनारो हो सकते है डिस्चार्ज

साओ पाउलो, 18 जुलाई (आईएएनएस)। ब्राजील के राष्ट्रपति जायर बोल्सोनारो को अगले कुछ दिनों में छुट्टी दे दी जाएगी क्योंकि उनका स्वास्थ्य संतोषजनक रूप से ठीक हो गया है। पिछले सप्ताह उन्हें आंतों में दिक्कत के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया था।
 | 
अगले कुछ दिनों में बोल्सोनारो हो सकते है डिस्चार्ज साओ पाउलो, 18 जुलाई (आईएएनएस)। ब्राजील के राष्ट्रपति जायर बोल्सोनारो को अगले कुछ दिनों में छुट्टी दे दी जाएगी क्योंकि उनका स्वास्थ्य संतोषजनक रूप से ठीक हो गया है। पिछले सप्ताह उन्हें आंतों में दिक्कत के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

शनिवार को एक बयान में, विला नोवा स्टार निजी अस्पताल ने कहा, राष्ट्रपति संतोषजनक रूप से ठीक हो रहे हैंैं। दिन में उनको एक क्रीमी, गैर-किण्वित आहार की पेशकश किया जाएगा।

Bansal Saree

अगर अच्छी स्वीकृति मिलती है, तो अटेंडेंट मेडिकल टीम अगले कुछ दिनों में डिस्र्चाज पर फैसला करेगी।

66 वर्षीय बोल्सोनारो ने 10 दिनों से अधिक समय तक हिचकी आने की शिकायत की थी और 15 जुलाई को ब्रासीलिया के सशस्त्र बल अस्पताल में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

Devi Maa Dental

राष्ट्रपति के निजी गैस्ट्रिक सर्जन, एंटोनियो मैसेडो ने मूल्यांकन करने के लिए विला नोवा स्टार अस्पताल में उनके स्थानांतरण का आदेश दिया था कि क्या उन्हें सर्जरी की आवश्यकता है, जिसे फिलहाल खारिज कर दिया गया है।

सितंबर 2018 में राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार के रूप में एक चुनावी रैली के दौरान चाकू से हमला करने के बाद से, बोल्सोनारो की छह सर्जरी हुई हैं।

--आईएएनएस

एमएसबी/आरजेएस