अंदरूनी सूत्र ने बताया, ईंधन की कीमतों में बढ़ोतरी के खिलाफ हैं नवाज शरीफ

इस्लामाबाद, 14 मई (आईएएनएस)। पिछले दो दिनों में लंदन में पार्टी सुप्रीमो नवाज शरीफ सहित पीएमएल-एन नेताओं के बीच एक उच्च स्तरीय बैठक के दौरान चर्चा किए गए मुद्दों और समाधानों को अंतिम निर्णय पर पहुंचने से पहले पाकिस्तान सरकार के गठबंधन सहयोगियों के सामने रखा जाएगा और सरकार अगले 48 घंटों में लोगों को विश्वास में लेगी। रक्षा मंत्री ख्वाजा आसिफ ने इसकी जानकारी दी है।
 | 
अंदरूनी सूत्र ने बताया, ईंधन की कीमतों में बढ़ोतरी के खिलाफ हैं नवाज शरीफ इस्लामाबाद, 14 मई (आईएएनएस)। पिछले दो दिनों में लंदन में पार्टी सुप्रीमो नवाज शरीफ सहित पीएमएल-एन नेताओं के बीच एक उच्च स्तरीय बैठक के दौरान चर्चा किए गए मुद्दों और समाधानों को अंतिम निर्णय पर पहुंचने से पहले पाकिस्तान सरकार के गठबंधन सहयोगियों के सामने रखा जाएगा और सरकार अगले 48 घंटों में लोगों को विश्वास में लेगी। रक्षा मंत्री ख्वाजा आसिफ ने इसकी जानकारी दी है।

डॉन न्यूज ने आसिफ के हवाले से रेल मंत्री ख्वाजा साद रफीक के साथ लंदन में पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा, जब तक हमारे सभी सहयोगी इसमें शामिल नहीं हो जाते, हम अंतिम निर्णय पर नहीं पहुंच पाएंगे।

पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज (पीएमएल-एन) के नेता बैठकों में लिए गए प्रमुख फैसलों के बारे में चुप्पी साधे हुए हैं और उन्होंने केवल अस्पष्ट शब्दों में मीडिया से बात की है।

krishna hospital

हालांकि, बैठक में मौजूद एक सूत्र ने डॉन न्यूज को बताया कि पीएमएल-एन को एक कठिन विकल्प का सामना करना पड़ा। या तो ईंधन की कीमतें बढ़ाएं या अंतरिम सेट-अप के लिए बागडोर सौंप दें।

हालांकि पार्टी में ऐसे कई लोग हैं जो इस बात से सहमत हैं कि ईंधन की कीमतों में बढ़ोतरी ही आगे बढ़ने का एकमात्र रास्ता है। सूत्र ने कहा कि शरीफ इस विचार के खिलाफ थे।

डॉन ने सूत्र के हवाले से बताया कि इस परि²श्य में, जल्दी चुनाव ही एकमात्र संभावना थी।

इस बीच, आसिफ ने इस धारणा को खारिज कर दिया कि सरकार दबाव में है।

उन्होंने कहा, अगर कोई दबाव है, तो वह पाकिस्तान के लोगों से हो सकता है। उनके पास अधिकार है। वे संविधान और कानून के अनुसार अंतिम शासक हैं।

उन्होंने कहा, हम और हमारे गठबंधन सहयोगी अगले 48 घंटों में पाकिस्तान के लोगों के सामने अपना मामला रखेंगे और उन्हें विश्वास में लेंगे।

--आईएएनएस

एसकेके/एएनएम