हरियाणा के मुख्यमंत्री ने गुरुग्राम में इमारत गिरने की घटना में मुआवजे का किया ऐलान

गुरुग्राम, 20 जुलाई (आईएएनएस)। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने मंगलवार को गुरुग्राम के खवासपुर इलाके में इमारत ढहने के पीड़ितों के लिए वित्तीय सहायता की घोषणा की।
 | 
हरियाणा के मुख्यमंत्री ने गुरुग्राम में इमारत गिरने की घटना में मुआवजे का किया ऐलान गुरुग्राम, 20 जुलाई (आईएएनएस)। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने मंगलवार को गुरुग्राम के खवासपुर इलाके में इमारत ढहने के पीड़ितों के लिए वित्तीय सहायता की घोषणा की।

जिला प्रवक्ता की ओर से जारी बयान के अनुसार रविवार रात तीन मंजिला इमारत गिरने से जान गंवाने वाले मजदूरों के परिवारों को दो लाख रुपये और गंभीर रूप से घायल लोगों को एक लाख रुपये की सहायता राशि दी जाएगी।

हालांकि, 19 घंटे के लंबे बचाव अभियान के बाद, जो सोमवार दोपहर को खत्म हो गया, पुलिस, अग्निशमन विभाग, राष्ट्रीय आपदा प्रतिक्रिया बल (एनडीआरएफ), स्वास्थ्य विभाग और नागरिक सुरक्षा कर्मियों सहित बचाव टीमों ने एक जिगा आदमी और तीन शव को बाहर निकाला था।

सोमवार को फरुखनगर पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की संबंधित धाराओं के तहत इमारत के मालिक और कंपनी के प्रबंधक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई, जहां पीड़ित काम करते थे।

--आईएएनएस

एचके/एएनएम