साइमंड्स एक जिंदादिल इंसान थे : गिलक्रिस्ट

सिडनी, 15 मई (आईएएनएस)। पूर्व ऑस्ट्रेलियाई विकेटकीपर-बल्लेबाज एडम गिलक्रिस्ट ने कहा कि साइमंड्स अच्छे व जिंदादिल इंसान थे। वह सभी को हंसाते रहते थे।
 | 
साइमंड्स एक जिंदादिल इंसान थे : गिलक्रिस्ट सिडनी, 15 मई (आईएएनएस)। पूर्व ऑस्ट्रेलियाई विकेटकीपर-बल्लेबाज एडम गिलक्रिस्ट ने कहा कि साइमंड्स अच्छे व जिंदादिल इंसान थे। वह सभी को हंसाते रहते थे।

दो बार के विश्वकप विजेता साइमंड्स की शनिवार रात एक कार दुर्घटना में मौत हो गई। गिलक्रिस्ट ने ऑलराउंडर के साथ अधिकांश मैच खेले हैं, दोनों ने रिकी पोंटिंग के नेतृत्व में लाल और सफेद गेंद से बड़ी सफलता हासिल की। उन्होंने कहा कि वह इस खबर से स्तब्ध हैं।

गिलक्रिस्ट ने कहा, स्तब्ध हूं, मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि हम फिर से क्रिकेट की दुनिया में इस स्थान पर हैं। जिस किसी का भी सिमो से कोई लेना-देना था, वह जानते थे कि वह कैसे व्यक्ति हैं।

गिलक्रिस्ट ने कहा, वह यहां तक अपने कड़े संघर्ष के बाद पहुंचे थे। उन्होंने कड़ी मेहनत की थी। मुझे लगता है कि हम सभी ने उसे देखा।

गिलक्रिस्ट ने ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट में साइमंड्स के योगदान की सराहना करते हुए कहा कि कई बार उन्होंने अपनी बल्लेबाजी, गेंदबाजी और शानदार क्षेत्ररक्षण के साथ टीम को हार के कगार से वापस लाने में भूमिका निभाई।

--आईएएनएस

एचएमए/आरएचए