व्हाट्सऐप पर मैसेज पोस्ट करने को लेकर पत्नी को पीटने वाले व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज

लखनऊ, 25 नवंबर (आईएएनएस)। व्हाट्सएप पर मैसेज पोस्ट करने पर एक शख्स ने पत्नी की पिटाई कर दी।
 | 
व्हाट्सऐप पर मैसेज पोस्ट करने को लेकर पत्नी को पीटने वाले व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज लखनऊ, 25 नवंबर (आईएएनएस)। व्हाट्सएप पर मैसेज पोस्ट करने पर एक शख्स ने पत्नी की पिटाई कर दी।

महिला ने हसनगंज थाने में मारपीट का आरोप लगाते हुए पति के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है।

प्राथमिकी के अनुसार हसनगंज थाना क्षेत्र की सीएसआईआर कॉलोनी निवासी गृहिणी रेणु शुक्ला ने बुधवार को पुलिस से संपर्क किया और पति मृदुल पर गाली-गलौज व मारपीट का आरोप लगाया।

रेणु ने अपनी शिकायत में कहा कि उसका पति उसके व्हाट्सएप स्टेटस को साझा करने के लिए उससे नाराज था और मंगलवार को रात 9 बजे घर लौटने के तुरंत बाद उसे गाली देना शुरू कर दिया।

उसने आरोप लगाया कि मृदुल ने उसके साथ मारपीट की, जब उसने उसकी गालियों का विरोध किया। उसने कहा कि मृदुल ने उसे भविष्य में व्हाट्सएप साझा नहीं करने के लिए कहा और उसे गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी।

अपनी शिकायत में, उसने दावा किया कि उसके पति ने उसे तभी मारना बंद किया जब उनके बेटे ने हस्तक्षेप किया।

पुलिस ने कहा कि आरोपी पर भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 323 के तहत स्वेच्छा से चोट पहुंचाने, 504 अपमान करने और 506 आपराधिक धमकी के तहत मामला दर्ज किया गया है।

लखनऊ के पुलिस आयुक्त (सीपी) डी.के. ठाकुर ने कहा कि जांच अधिकारी को जांच के निष्कर्षों के आधार पर आरोपी को तलब करने और उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने का निर्देश दिया गया है।

--आईएएनएस

एमएसबी/आरएचए