लॉस एंजिल्स संघीय भवन में प्रवेश करने के प्रयास के चलते हथियारबंद व्यक्ति हिरासत में लिया गया

लॉस एंजिल्स,15 जुलाई (आईएएनएस)। स्थानीय मीडिया ने बताया कि लॉस एंजिल्स में पुलिस ने शहर के डाउनटाउन क्षेत्र में स्थित एक संघीय इमारत के पाकिर्ंग गैरेज में प्रवेश करने का प्रयास करने के लिए एक हथियारबंद व्यक्ति को हिरासत में लिया है।
 | 
लॉस एंजिल्स संघीय भवन में प्रवेश करने के प्रयास के चलते हथियारबंद व्यक्ति हिरासत में लिया गया लॉस एंजिल्स,15 जुलाई (आईएएनएस)। स्थानीय मीडिया ने बताया कि लॉस एंजिल्स में पुलिस ने शहर के डाउनटाउन क्षेत्र में स्थित एक संघीय इमारत के पाकिर्ंग गैरेज में प्रवेश करने का प्रयास करने के लिए एक हथियारबंद व्यक्ति को हिरासत में लिया है।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ ने सीबीएस न्यूज की एक रिपोर्ट के हवाले से बताया कि बुधवार को बंदूक के साथ व्यक्ति ने एडवर्ड आर. रॉयबल फेडरल बिल्डिंग के पार्किं ग गैरेज में गाड़ी चलाने की कोशिश की, जहां कैलिफोर्निया के सेंट्रल डिस्ट्रिक्ट की सेवा करने वाले यूएस डिस्ट्रिक्ट कोर्ट का एक संघीय न्यायालय स्थित है।

होमलैंड सिक्योरिटी विभाग द्वारा जारी एक बयान में कहा गया है कि इस घटना की जांच संघीय सुरक्षा सेवा द्वारा की जा रही है, जो देश भर में संघीय भवनों की रक्षा करती है।

बयान के अनुसार, लॉस एंजिल्स पुलिस विभाग और संघीय जांच ब्यूरो जांच में सहायता कर रहे थे।

बयान में कहा गया, अनुबंध सुरक्षा अधिकारियों ने व्यक्ति को रोका, जिन्होंने वाहन के अंदर एक बन्दूक देखी थी। वाहन में कई बंद आग्नेयास्त्र और चाकू पाए गए। व्यक्ति ने बॉडी आर्मर पहना हुआ था।

संदिग्ध की पहचान का खुलासा नहीं किया गया है।

--आईएएनएस

एमएसबी/आरजेएस