यूरोपीय संघ ने लेबनान से आईएमएफ सौदे पर पहुंचने का आग्रह किया

बेरुत, 13 सितंबर (आईएएनएस)। यूरोपीय संघ (ईयू) ने लेबनान की नई सरकार से आपातकालीन सुधारों को लागू करने और देश के पतन को रोकने के लिए अंतर्राष्ट्रीय मुद्रा कोष के साथ एक समझौते पर पहुंचने का आग्रह किया है।
 | 
यूरोपीय संघ ने लेबनान से आईएमएफ सौदे पर पहुंचने का आग्रह किया बेरुत, 13 सितंबर (आईएएनएस)। यूरोपीय संघ (ईयू) ने लेबनान की नई सरकार से आपातकालीन सुधारों को लागू करने और देश के पतन को रोकने के लिए अंतर्राष्ट्रीय मुद्रा कोष के साथ एक समझौते पर पहुंचने का आग्रह किया है।

लेबनान को यूरोपीय संघ के प्रतिनिधिमंडल द्वारा जारी एक बयान में कहा गया है, नई सरकार को अब संसद और अन्य राज्य संस्थानों के सक्रिय समर्थन के साथ इस पर ध्यान देना चाहिए।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, प्रतिनिधिमंडल ने लेबनानी अधिकारियों को अगले साल नगरपालिका, संसदीय और राष्ट्रपति चुनावों की तैयारी शुरू करने की आवश्यकता पर जोर दिया, जबकि यह सुनिश्चित किया गया कि वे स्वतंत्र, निष्पक्ष और पारदर्शी हों।

यूरोपीय संघ ने लेबनान के लोगों के लिए उनके देश के सामने आने वाली चुनौतियों को दूर करने के प्रयासों में अपना समर्थन दोहराया।

--आईएएनएस

एसजीके