मेजर संदीप की भूमिका निभाने वाले अदिवि सेष बोले, शहीद का जीवन मेरे लिए सबक

हैदराबाद, 25 नवंबर (आईएएनएस)। महेश बाबू की आने वाली फिल्म मेजर में 26/11 के शहीद मेजर संदीप उन्नीकृष्णन की भूमिका निभाने वाले तेलुगू स्टार आदिवि सेष के लिए वीर का जीवन उनके लिए एक सबक रहा है।
 | 
मेजर संदीप की भूमिका निभाने वाले अदिवि सेष बोले, शहीद का जीवन मेरे लिए सबक हैदराबाद, 25 नवंबर (आईएएनएस)। महेश बाबू की आने वाली फिल्म मेजर में 26/11 के शहीद मेजर संदीप उन्नीकृष्णन की भूमिका निभाने वाले तेलुगू स्टार आदिवि सेष के लिए वीर का जीवन उनके लिए एक सबक रहा है।

अभिनेता ने अपने किरदार के बारे में कहा, 26/11 के हमलों ने भले ही उन्हें हमसे छीन लिया हो, लेकिन उनके जीवन ने मुझे बहुत सिखाया है। मुझे उम्मीद है कि यह चीज हमारी फिल्म में चमकेगी।

मेजर उन्नीकृष्णन एक भारतीय सेना अधिकारी, जो राष्ट्रीय सुरक्षा गार्ड (एनएसजी) के कुलीन 51 विशेष कार्य समूह में सेवारत थे, ताजमहल पैलेस होटल में छिपे हुए पाकिस्तानी आतंकवादियों से लड़ते हुए शहीद हुए थे।

होटल में फंसे बंधकों को छुड़ाने के बाद वह शहीद हुए थे और उनकी अनुकरणीय बहादुरी के लिए उन्हें देश के सर्वोच्च शांतिकालीन वीरता पुरस्कार अशोक चक्र से सम्मानित किया गया था।

अदिवि सेष ने पहले सोशल मीडिया पर कहा था, हम इस क्षण को न केवल संदीप सर, बल्कि उन सभी नायकों का सम्मान करने के लिए अहम मानते हैं, जिन्होंने नवंबर 2008 में उन तीन दिनों में हमारी रक्षा के लिए अपने प्राण न्यौछावर कर दिए। हम उनके और दिवंगतों की याद में मौन रहकर अपना सिर झुकाते हैं।

अभिनेता को पता है कि मेजर उन्नीकृष्णन के स्थान पर कदम रखना कितना मुश्किल है, लेकिन उन्होंने उम्मीद जताई कि वह आग के नीचे अधिकारी के साहस की अविश्वसनीय कहानी के साथ न्याय करने में सक्षम होंगे।

फिल्म के 94 सेकंड के टीजर में अदिवि सेष, बहादुर अधिकारी की भूमिका निभाते हुए भावनात्मक रूप से बोलते हुए दिखते हैं कि देशभक्त होने का क्या मतलब है।

शशि किरण थिक्का द्वारा निर्देशित और 11 फरवरी, 2022 को तेलुगू, मलयालम और हिंदी में रिलीज होने वाली बहुभाषी फिल्म मेजर में साईं मांजरेकर, शोभिता धूलिपाला, रेवती और प्रकाश राज भी हैं।

--आईएएनएस

एसजीके/एएनएम