बंदूकधारियों ने कैमरून के स्कूल पर किया हमला, 3 छात्रों और 1 शिक्षक की हत्या

याउंड, 25 नवंबर (आईएएनएस)। कैमरून के दक्षिण-पश्चिम के युद्धग्रस्त एंग्लोफोन क्षेत्र में एक सरकारी स्कूल पर हमला कर दिया। जिसमें अज्ञात बंदूकधारियों ने तीन छात्रों और एक शिक्षक की हत्या कर दी।
 | 
बंदूकधारियों ने कैमरून के स्कूल पर  किया हमला, 3 छात्रों और 1 शिक्षक की हत्या याउंड, 25 नवंबर (आईएएनएस)। कैमरून के दक्षिण-पश्चिम के युद्धग्रस्त एंग्लोफोन क्षेत्र में एक सरकारी स्कूल पर हमला कर दिया। जिसमें अज्ञात बंदूकधारियों ने तीन छात्रों और एक शिक्षक की हत्या कर दी।

सिन्हुआ न्यूज ने एकोंडो टिटिट के डिवीजनल ऑफिसर टिमोथे अबोलोआ के हवाले से बताया कि हमलावरों ने बुधवार को एकोंडो टिटी इलाके में सरकारी द्विभाषी हाई स्कूल पर धावा बोल दिया, जब छात्र पढ़ रहे थे और एक तात्कालिक विस्फोटक उपकरण में विस्फोट कर दिया।

हमले में तीन छात्र, अर्थात 12 वर्षीय इमैनुएल ओरुम, 16 वर्षीय जॉयसेलिन इकेन, 17 वर्षीय कुम इमैनुएल और एक फ्रांसीसी भाषा की शिक्षिका सेलेस्टिना फीन मारे गए।

अभी तक किसी ने हमले की जिम्मेदारी नहीं ली है।

यह हमला बमुश्किल दो हफ्ते बाद हुआ जब एक विस्फोटक उपकरण ने कम से कम 11 विश्वविद्यालय के छात्रों को घायल कर दिया था, जब इसे क्षेत्र में एक व्याख्यान कक्ष की छत पर फेंक दिया गया था।

--आईएएनएस

एसकेके