पीलीभीत में स्टूडेंट्स से छेड़छाड़ के आरोप में शिक्षक पर मामला दर्ज

पीलीभीत (उत्तर प्रदेश), 23 नवंबर (आईएएनएस)। गणित के एक शिक्षक पर कॉलेज की एक छात्रा ने सेक्स रैकेट चलाने, कॉलेज की लड़कियों का शोषण करने और उन्हें अपने साथ सोने के लिए मजबूर करने का आरोप लगाया है। छात्रा की शिकायत के बाद आरोपी शिक्षक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया।
 | 
पीलीभीत में स्टूडेंट्स से छेड़छाड़ के आरोप में शिक्षक पर मामला दर्ज पीलीभीत (उत्तर प्रदेश), 23 नवंबर (आईएएनएस)। गणित के एक शिक्षक पर कॉलेज की एक छात्रा ने सेक्स रैकेट चलाने, कॉलेज की लड़कियों का शोषण करने और उन्हें अपने साथ सोने के लिए मजबूर करने का आरोप लगाया है। छात्रा की शिकायत के बाद आरोपी शिक्षक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया।

आरोपी शिक्षक फरार है और पुलिस ने उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है।

पीड़ित अपने एक दोस्त के साथ शिक्षक के घर गई थी। उसके बाद 20 वर्षीय छात्रा ने अपनी शिकायत में कहा कि शिक्षक छात्राओं को मादक पदार्थ लेने और उसके साथ यौन संबंध बनाने के लिए मजबूर करता है।

उन्होंने अन्य छात्राओं के नाम भी बताए।

छात्रा ने रविवार को पीलीभीत के पुलिस अधीक्षक से मुलाकात की और उसकी शिकायत के आधार पर आईपीसी की धारा 294 (अश्लील कृत्य), 376 (बलात्कार) और 506 (आपराधिक धमकी) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई।

छात्र का बयान सीआरपीसी की धारा 161 के तहत कोतवाली थाने में दर्ज किया गया है। उसे मंगलवार को मेडिको-लीगल परीक्षा के लिए भेजा जाएगा और फिर 164 सीआरपीसी के तहत उसके बयान के लिए एक मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया जाएगा।

महिला ने पुलिस को सूचित किया कि आरोपी स्टूडेंट्स को अपने घर बुलाता था, जहां वह अश्लील साहित्य और सेक्स टॉय रखता था, और उन्हें मादक पदार्थों को धूम्रपान करने के लिए मजबूर करता था। उसने यह भी आरोप लगाया कि उसके कॉलेज के वरिष्ठ प्रबंधन के साथ अच्छे संबंध हैं।

कोतवाली पुलिस स्टेशन के स्टेशन हाउस ऑफिसर (एसएचओ) सदाकत अली ने कहा, हम और सबूत इकट्ठा करने के लिए प्राथमिकी में उल्लिखित कॉलेज के अन्य छात्रों से संपर्क कर रहे हैं, और हम कानूनी कदम उठाने के लिए मजिस्ट्रेट की अनुमति मांगेंगे।

पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार ने कहा, आरोप गंभीर थे और हमने तुरंत प्राथमिकी का आदेश दिया। अगर कोई अन्य छात्र अपनी शिकायत के साथ आगे आता है, तो हम निश्चित रूप से इसे जांच में शामिल करेंगे।

इस बीच, कॉलेज के प्रिंसिपल ने कहा, छात्र ने आरोपी के खिलाफ कभी कोई शिकायत नहीं की थी। काश वह पहले हमारे पास आती। हम कार्रवाई करते। हम आरोपी के आचरण को जानने के लिए अन्य छात्रों से व्यक्तिगत रूप से बात करेंगे। हमने निदेशक को उनके खिलाफ विभागीय जांच शुरू करने के लिए भी कहा है। पीलीभीत में स्थानांतरित होने के बाद से उनके खिलाफ यह पहली ऐसी शिकायत है।

--आईएएनएस

एनपी/आरजेएस