निषाद पार्टी ने यूपी में फिर दी आंदोलन की धमकी

लखनऊ, 16 जुलाई (आईएएनएस)। निषाद पार्टी के अध्यक्ष संजय निषाद ने कहा कि अगर सरकार ने समुदाय के लिए आरक्षण की अपनी मांग पूरी नहीं की तो उनकी पार्टी आंदोलन शुरू करेगी।
 | 
निषाद पार्टी ने यूपी में फिर दी आंदोलन की धमकी लखनऊ, 16 जुलाई (आईएएनएस)। निषाद पार्टी के अध्यक्ष संजय निषाद ने कहा कि अगर सरकार ने समुदाय के लिए आरक्षण की अपनी मांग पूरी नहीं की तो उनकी पार्टी आंदोलन शुरू करेगी।

संजय निषाद ने कहा कि वह अगले साल होने वाले उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए अपने कार्यकर्ताओं को जुटाने के लिए अयोध्या की एक महीने की यात्रा पर होंगे, और पार्टी के लिए समर्थन लेने के लिए निषाद समुदाय तक पहुंचेंगे।

उन्होंने कहा, यह भाजपा सरकार नहीं बल्कि नौकरशाही है, जिसे यूपी में निषाद समुदाय को आरक्षण में देरी के लिए दोषी ठहराया जाना चाहिए। नौकरशाही सरकार को गुमराह कर रही है और सपा और बसपा जैसी पार्टियों के साथ हाथ मिला रही है। अगर राज्य सरकार समुदाय को आरक्षण नहीं देती है तो पार्टी कार्यकर्ता सड़कों पर उतरेंगे।

संजय निषाद ने आगे कहा, निषाद पार्टी भाजपा के साथ गठबंधन में है क्योंकि वह निषाद समुदाय की मांगों के प्रति संवेदनशील है।

पार्टी कार्यकर्ताओं को निर्देश दिया गया है कि वे हर जिले में समुदाय के सदस्यों तक पहुंचें और निषादों को उनके अधिकारों के प्रति जागरूक करें।

संजय निषाद के बेटे प्रवीण निषाद संत कबीर नगर से भाजपा सांसद हैं।

--आईएएनएस

आरएचए/आरजेएस