दिल्ली पुलिस के शिकंजे में रेप का आरोपी

नई दिल्ली, 15 सितम्बर (आईएएनएस)। दिल्ली पुलिस ने बुधवार को कहा कि उन्होंने लगभग दो साल पहले भगोड़ा घोषित किए जाने वाले एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है, जो बलात्कार के मामले में वांटेड था।
 | 
दिल्ली पुलिस के शिकंजे में रेप का आरोपी नई दिल्ली, 15 सितम्बर (आईएएनएस)। दिल्ली पुलिस ने बुधवार को कहा कि उन्होंने लगभग दो साल पहले भगोड़ा घोषित किए जाने वाले एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है, जो बलात्कार के मामले में वांटेड था।

पूछताछ में पता चला कि 32 वर्षीय रेप आरोपी राहुल अंबिका विहार में अपना पुराना घर छोड़कर दिल्ली के रामा गार्डन में किराए के मकान में रहने लगा था।

पुलिस को सूचना मिली कि राहुल भजनपुरा के खजूरी चौक पर किसी निजी काम से आएगा और अगर समय पर छापेमारी की जाती है, तो अपराधी को धारा 41.1 (सी) के तहत गिरफ्तार किया जा सकता है।

सूचना मिलने पर कार्रवाई करते हुए, दिल्ली पुलिस के विशेष स्टाफ की एक टीम ने राहुल को गिरफ्तार किया, जिसे दिसंबर 2019 में दिल्ली की एक अदालत ने सोमवार को पीएस मौरिस नगर इलाके से भगोड़ा अपराधी (पीओ) भी घोषित किया था। बाद में उसे संबंधित अदालत में पेश किया गया।

दिल्ली और एनसीआर के अन्य क्षेत्रों में पीओ के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के लिए कुछ वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देश पर विशेष स्टाफ की एक समर्पित टीम के गठन के बाद पुलिस की कार्रवाई हुई है।

--आईएएनएस

एचके/एएनएम