जमशेदपुर के पास सड़क की रेलिंग से टकराई वैन, चार की मौत

रांची, 12 मई (आईएएनएस)। जमशेदपुर के पास चांडिल थाना क्षेत्र में एनएच-33 पर गुरुवार सुबह एक पिकअप वैन के दुर्घटनाग्रस्त होने से चार लोगों की मौत हो गई, जबकि आधा दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए।
 | 
जमशेदपुर के पास सड़क की रेलिंग से टकराई वैन, चार की मौत रांची, 12 मई (आईएएनएस)। जमशेदपुर के पास चांडिल थाना क्षेत्र में एनएच-33 पर गुरुवार सुबह एक पिकअप वैन के दुर्घटनाग्रस्त होने से चार लोगों की मौत हो गई, जबकि आधा दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए।

बताया गया कि पिकअप वैन पर सवार एक दर्जन से ज्यादा लोग एक वैवाहिक समारोह से लौट रहे थे। चिलगू गांव के पास चालक ने नियंत्रण खो दिया और पिकअप वैन सड़क के किनारे पुलिया की रेलिंग से जा टकराई।

हादसे में तीन लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि एक व्यक्ति की मौत जमशेदपुर स्थित एमजीएम अस्पताल में इलाज के दौरान हुई।

मृतकों में एक शैलेंद्र मछुआ की पहचान हुई है, जबकि तीन अन्य की शिनाख्त होनी अभी बाकी है। घायलों में सोनू सिंह, लव सिंह मुंडा, शिबूमछुआ, बुद्धेश्वर मुंडा और अजय महतो के अलावा अन्य भी शामिल हैं। बताया जा रहा है कि वैन पर सवार सभी लोग पास के उरमाल गांव के रहने वाले थे।

घटना की जानकारी मिलते ही ईचागढ़ विधायक सविता महतो एमजीएम अस्पताल पहुंचीं। गंभीर रूप से घायल चार मरीजों को बेहतर इलाज के लिए उन्होंने रिम्स भिजवाया।

--आईएएनएस

एसएनसी/एसकेपी