गुरुग्राम : सड़क हादसे में तीन भाइयों की मौत

गुरुग्राम, 15 जनवरी (आईएएनएस)। गुरुग्राम के सेक्टर-92 में एक अज्ञात वाहन ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी, जिससे मोटरसाइिकल पर सवार तीन भाइयों की मौत हो गई। यह जानकारी पुलिस ने शुक्रवार को दी।
 | 
गुरुग्राम : सड़क हादसे में तीन भाइयों की मौत गुरुग्राम, 15 जनवरी (आईएएनएस)। गुरुग्राम के सेक्टर-92 में एक अज्ञात वाहन ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी, जिससे मोटरसाइिकल पर सवार तीन भाइयों की मौत हो गई। यह जानकारी पुलिस ने शुक्रवार को दी।

मृतकों की पहचान बिहार के मधुबनी जिले के 30 वर्षीय सुधीर पंडित, 28 वर्षीय रणधीर पंडित और 25 वर्षीय संजय पंडित के रूप में हुई है।

पुलिस के अनुसार, भाई हयातपुर गांव में बर्तन और मोबाइल की दुकान चलाते थे और गुरुवार की रात जब यह हादसा हुआ तब गांव ताजनगर में अपने घर लौट रहे थे।

एक पुलिस अधिकारी ने कहा, जब वे सेक्टर-92 में राव भारत सिंह स्कूल के पास पहुंचे, तो एक अज्ञात वाहन ने उनकी मोटरसाइकिल को पीछे से टक्कर मार दी और भाग गए। स्थानीय निवासियों ने उन्हें पास के एक अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

बाद में पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और आसपास लगे सभी सीसीटीवी कैमरों की जांच की। हालांकि घटना में शामिल वाहन की शिनाख्त नहीं हो सकी है।

उन्होंने कहा, दुर्घटना करने वाले वाहन की पहचान करने की कोशिश की जा रही है। पोस्टमार्टम शनिवार को उनके परिजनों के बिहार से आने के बाद किया जाएगा।

--आईएएनएस

एसएस/आरएचए