उत्तराखंड बीजेपी संसदीय बोर्ड की बैठक आज, प्रत्याशियों के नाम पर किया जायेगा मंथन

देहरादून, 15 जनवरी (आईएएनएस)। उत्तराखंड बीजेपी की आज अहम बैठक होने जा रही है। आज होने वाली प्रदेश कोर ग्रुप की बैठक में ये कयास लगाए जा रहे हैं कि बीजेपी आज प्रत्याशियों के नाम पर मंथन करेगी। इसमें विधानसभा चुनाव के लिए प्रत्याशियों के नामों पर मंथन होगा। कोर ग्रुप में प्रत्याशियों के नामों का पैनल तैयार किया जायेगा। पार्टी को 70 विधानसभा सीटों पर 800 से ज्यादा प्रत्याशियों के नाम मिले है।
 | 
उत्तराखंड बीजेपी संसदीय बोर्ड की बैठक आज, प्रत्याशियों के नाम पर किया जायेगा मंथन देहरादून, 15 जनवरी (आईएएनएस)। उत्तराखंड बीजेपी की आज अहम बैठक होने जा रही है। आज होने वाली प्रदेश कोर ग्रुप की बैठक में ये कयास लगाए जा रहे हैं कि बीजेपी आज प्रत्याशियों के नाम पर मंथन करेगी। इसमें विधानसभा चुनाव के लिए प्रत्याशियों के नामों पर मंथन होगा। कोर ग्रुप में प्रत्याशियों के नामों का पैनल तैयार किया जायेगा। पार्टी को 70 विधानसभा सीटों पर 800 से ज्यादा प्रत्याशियों के नाम मिले है।

सूत्रों की माने तो हर सीट पर तीन-तीन नामों का पैनल बनाया जाएगा। कोर ग्रुप में पैनल बनने के बाद पार्टी हाईकमान को प्रत्याशियों की सूची भेजी जाएगी और आगामी 17 या 18 जनवरी को भाजपा अपने प्रत्याशियों की पहली सूची घोषित कर सकती है। आपको बता दें प्रदेश चुनाव प्रभारी काफी हद तक मंथन कर चुके हैं।

वहीं टिकटों की बात करें तो रिजर्व सीट राजपुर में खजान दास के टिकट पर तलवार लटकी है, साथ ही विनोद चमोली के टिकट पर भी तलवार लटकी बताई जा रही है।

वहीं कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल को ऋषिकेश और विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद्र अग्रवाल को धर्मपुर विधानसभा से चुनाव लड़ाने जैसे कयास भी हवा में तैर रहे हैं, अगर सुबोध उनियाल ऋषिकेश आए तो बीजेपी से ओम गोपाल रावत ही चुनाव लड़ेंगे। वहीं विकास नगर सीट में बीजेपी ने मुन्ना सिंह चौहान को ही चुनाव लड़ाने का मन बना लिया है, कुलदीप कुमार को चुनाव लड़ा कर पार्टी अपनी सीट खोना नहीं चाहती है वही माना जा रहा है कि बीजेपी कई सीटों पर मंथन पूरा कर चुकी है।

--आईएएनएस

आरएचए