इजराइली सेना ने 2 भागे हुए फिलिस्तीनी कैदियों को पकड़ा

तेल अवीव, 11 सितम्बर (आईएएनएस)। इजराइली पुलिस ने शनिवार को घोषणा की कि सुरक्षा बलों ने छह में से दो फिलिस्तीनी कैदियों को पकड़ लिया है, जो छह सितंबर को जेल से फरार हो गए थे।
 | 
इजराइली सेना ने 2 भागे हुए फिलिस्तीनी कैदियों को पकड़ा तेल अवीव, 11 सितम्बर (आईएएनएस)। इजराइली पुलिस ने शनिवार को घोषणा की कि सुरक्षा बलों ने छह में से दो फिलिस्तीनी कैदियों को पकड़ लिया है, जो छह सितंबर को जेल से फरार हो गए थे।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, एक पुलिस प्रवक्ता ने एक बयान में कहा कि दोनों को शुक्रवार की रात शिन बेट आंतरिक सुरक्षा बलों की एक टीम ने नासरत शहर के पास माउंट प्रिसिपिस के पास पकड़ा था।

सुरक्षा बलों द्वारा जारी किए गए वीडियो फुटेज से पता चला है कि उन्हें बिना किसी प्रतिरोध के गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस ने कहा कि फिलिस्तीनी इस्लामिक जिहाद आतंकवादी समूह से जुड़े याकूब कादरी और मुहम्मद अरदा के रूप में पहचाने जाने वाले दो लोगों को पूछताछ के लिए ले जाया गया है।

इजराइल के चैनल 12 टीवी समाचार ने बताया कि नासरत में एक इजराइली-अरबपरिवार के सदस्यों की जानकारी से पुलिस को संदिग्धों का पता लगाने में मदद मिली है।

दोनों खाना मांगने के लिए परिवार के पास पहुंचे और परिवार ने तुरंत पुलिस को फोन किया।

छह फिलिस्तीनी कैदी सोमवार को उत्तरी इजराइल की गिल्बोआ जेल से एक दुर्लभ जेलब्रेक में भाग गए, जिसके बाद इजराइल और कब्जे वाले वेस्ट बैंक में बड़े पैमाने पर तलाशी ली।

पुलिस का मानना है कि अन्य चार भागने वाले वेस्ट बैंक के एरिया ए क्षेत्रों तक पहुंचने में कामयाब रहे हैं, जो फिलिस्तीनी प्राधिकरण द्वारा पूर्ण नागरिक और सुरक्षा नियंत्रण में हैं।

--आईएएनएस

एचके/एएनएम