आधार के साथ संदिग्ध अफगान नागरिक कोच्चि लाया गया

कोच्चि, 21 जुलाई (आईएएनएस)। पुलिस ने कहा कि एक 23 वर्षीय संदिग्ध अफगान नागरिक, जिसे एनार्कुलम दक्षिण पुलिस ने कोलकाता से हिरासत में लिया था, को केरल शहर लाया गया है।
 | 
आधार के साथ संदिग्ध अफगान नागरिक कोच्चि लाया गया कोच्चि, 21 जुलाई (आईएएनएस)। पुलिस ने कहा कि एक 23 वर्षीय संदिग्ध अफगान नागरिक, जिसे एनार्कुलम दक्षिण पुलिस ने कोलकाता से हिरासत में लिया था, को केरल शहर लाया गया है।

असम से होने का दावा करने वाला अब्बास खान एक साल से अधिक समय से कोचीन शिपयार्ड में एक आकस्मिक कर्मचारी के रूप में काम कर रहा था और उसके पास आधार कार्ड है।

उनके करीबी परिवार के सदस्य भी कोच्चि में रह रहे हैं। अपने चाचा के साथ झगड़े के बाद ही उसकी अफगान पहचान का खुलासा हुआ था। खान की मां असमिया होने के बावजूद अब अफगानिस्तान में हैं।

हालांकि, जब तक पुलिस ने हस्तक्षेप किया और इस सच्चाई का पता लगाया कि खान ने फर्जी दस्तावेजों का उपयोग करके आधार कार्ड हासिल कर लिया है, तब तक संदिग्ध केरल से बाहर निकल चुका था।

बाद में पुलिस ने उसे कोलकाता ट्रेस किया और यहां से पुलिस की एक टीम वहां गई और उसे हिरासत में ले लिया।

दक्षिण पुलिस स्टेशन से जुड़े पुलिस अधिकारी ने कहा कि उसे वहां से लाया गया है और जांच शुरू हो गई है। वह इस समय न्यायिक हिरासत में है।

--आईएएनएस

एमएसबी/एएनएम