अमित शाह ने हैदराबाद में साइबर फोरेंसिक लैब का उद्घाटन किया

हैदराबाद, 14 मई (आईएएनएस)। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शनिवार को हैदराबाद में राष्ट्रीय साइबर फोरेंसिक प्रयोगशाला का उद्घाटन किया।
 | 
अमित शाह ने हैदराबाद में साइबर फोरेंसिक लैब का उद्घाटन किया हैदराबाद, 14 मई (आईएएनएस)। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शनिवार को हैदराबाद में राष्ट्रीय साइबर फोरेंसिक प्रयोगशाला का उद्घाटन किया।

उन्होंने सेंट्रल फोरेंसिक साइंस लेबोरेटरी में हुए कार्यक्रम के बाद ट्वीट किया कि साइबर अपराध 21वीं सदी की दुनिया के लिए सबसे बड़ी चुनौतियों में से एक है।

उन्होंने लिखा, मोदी सरकार पूरे देश में एक आधुनिक साइबर लैब इकोसिस्टम स्थापित कर रही है। इससे साइबर अपराधों की सजा दर को बढ़ाने में मदद मिलेगी।

शाह ने बाद में तेलंगाना भाजपा प्रमुख बंदी संजय की प्रजा संग्राम यात्रा के समापन के अवसर पर हैदराबाद के पास तुक्कुगुडा में एक जनसभा को संबोधित किया।

इससे पहले, शाह का केंद्रीय पर्यटन और संस्कृति मंत्री किशन रेड्डी, भाजपा नेता के. लक्ष्मण, डी. के. अरुणा, विजया शांति, एटाला राजेंदर और अन्य ने बेगमपेट हवाई अड्डे पर गर्मजोशी से स्वागत किया।

फोरेंसिक विज्ञान प्रयोगशाला का उद्घाटन करने के बाद शाह गाड़ी से एक होटल गए, जहां राज्य के कई भाजपा नेताओं ने उनसे मुलाकात की।

होटल में रुकने के बाद भाजपा नेता शाह जनसभा स्थल के लिए रवाना हो गए।

--आईएएनएस

एकेके/एएनएम