इलियाना डिक्रूज ने शेयर की ब्वॉयफ्रेंड की तस्वीर, शेयर किया दिल छू लेने वाला नोट

मुंबई, 10 जून (आईएएनएस)। एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज ने शनिवार को अपने बॉयफ्रेंड की एक धुंधली सी तस्वीर पोस्ट की और दिल छू लेने वाला नोट लिखा।
 
मुंबई, 10 जून (आईएएनएस)। एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज ने शनिवार को अपने बॉयफ्रेंड की एक धुंधली सी तस्वीर पोस्ट की और दिल छू लेने वाला नोट लिखा।

इलियाना ने कैप्शन में लिखा: प्रेग्नेंट होना एक बहुत ही सुंदर आशीर्वाद है। मैने कभी नहीं सोचा था कि मैं कभी भी इसे एक्सपीरियंस कर पाऊंगी, लेकिन मैं इस जर्नी के लिए अपने आप को भाग्यशाली मानती हूं। मैं यह बता नहीं सकती कि अपने अंदर एक नन्ही जान को बड़े होते महसूस करना कितना प्यारा है।

ज्यादातर दिनों में मैं अपने बंप को देख कर खुश हो जाती हूं, लगता है वो कह रहा है -मैं आपसे जल्द ही मिलने वाला हूं। और फिर कुछ दिन ऐसे भी होते हैं, जो बहुत कठिन होते हैं, इसलिए कोशिश कर रही हूं। सब सह रही हूं और चीजें निराशाजनक भी लगती हैं।

उसने कहा: और आंसू भी हैं। इसके साथ गिल्ट भी होता है, लेकिन मुझे दिल की आवाज आती है कि मुझे आभारी होना चाहिए, इतनी छोटी सी बात पर रोना नहीं चाहिए और मजबूत होना चाहिए क्योंकि अगर मैं मजबूत नहीं हूं तो मैं किस तरह की मां बनूंगी। मुझे बस इतना पता है कि मैं बेबी से इतना प्यार करती हूं और अभी के लिए मुझे लगता है कि यह काफी है।

अपने पार्टनर के बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा: और जिन दिनों मैं खुद पर दया करना भूल जाती हूं, यह प्यारा इंसान मेरी चट्टान बन कर रहता है। उसने मुझे सहारा दिया जब मैं टूटने वाली थी और मेरे आंसू पोछे। मुझे हंसाने के लिए भद्दे चुटकुले सुनाता या मुझे गले लगाता जब वह जानता है कि उस पल में मुझे उसकी जरुरत है। इसके कारण अब सब कुछ इतना मुश्किल नहीं लगता।

इलियाना ने अप्रैल में सोशल मीडिया पर अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी। हालांकि, उन्होंने अपने बच्चे के पिता के बारे में नहीं बताया था।

इससे पहले कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि इलियाना कैटरीना कैफ के भाई सेबेस्टियन लॉरेंट मिशेल को डेट कर रही हैं।

--आईएएनएस

पीके/एएनएम