बरेली: हरियाणा में संदिग्‍ध अवस्‍था में मिला बहेड़ी के युवक का शव, रूद्रपुर के सिडकुल में नौकरी करता था युवक  

 
न्‍यूज टुडे नेटवर्क। बरेली जिले के बहेड़ी नगर के एक युवक का शव संदिग्ध अवस्था में हरियाणा राज्य में पड़ा मिला। युवक दो रोज़ पहले अपने घर से लापता हो गया था। युवक की लाश मिलने की सूचना पर उसके घर में कोहराम मच गया और परिजन मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने मृतक की लाश को कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम कराया है।
जानकारी के मुताबिक नगर के मोहल्ला लोधीपुर निवासी 20 वर्षीय रवि उत्तराखण्ड के सिडकुल में रहकर नौकरी करता था। बताया जाता है कि दो रोज पहले युवक घर पर बिना बताए कहीं चला गया। युवक के वापस न लौटने पर परिजनो को उसकी चिंता हुई और वह उसकी तलाश में जुट गए। वृहस्पतिवार को युवक की लाश हरियाणा में पड़ी मिली जिसपर पुलिस ने इसकी सूचना मृतक के परिजनो को दी। युवक की मौत की खबर जैसे ही उसके घर पर पहुंची तो वहां कोहराम मच गया। आनन फानन में मृतक के परिवार के कुछ लोग मौके पर पहुंच गए।
युवक की लाश को कब्जे में लेने के बाद पुलिस ने घटना स्थल पर जांच पड़ताल की। अंदाजा लगाया जा रहा है कि किसी ने युवक की हत्या का उसका शव यहां लाकर फेंक दिया। युवक की मौत को प्रेम प्रसंग से भी जोड़कर देखा जा रहा है। युवक की मौत कैसे हुई यह तो जांच के बाद ही पता चलेगा लेकिन नगर के युवक की इस तरह हरियाणा मंे लाश मिलना उसकी हत्या की ओर इशारा कर रहा है जिसकी जांच होना बेहद जरूरी है।