बरेली: घर में अधिवक्ता की खून से लथपथ लाश मिलने से फैली सनसनी, बेटे ने जतायी हत्या की आशंका

 

न्यूज टुडे नेटवर्क। बरेली शहर के वरिष्ठ अधिवक्ता की लहूलुहान लाश मिलने से सनसनी फैल गयी। घर के भीतर ही अधिवक्ता की लाश मिली है। उनकी हत्या की आशंका जतायी जा रही है। प्रेमनगर थाना क्षेत्र के मोहल्ला कानून गोयान निवासी 67 वर्षीय अधिवक्ता सूर्यप्रकाश भटनागर की लाश घर में ही मिली है। घर में काम करने वाली बाई और दूध वाला उनके घर रोज की तरह पहुंचे थे। खटखटाने पर दरवाजा नहीं खुला तो दोनों ने अंदर जाकर देखा। घर के अंदर अधिवक्ता की खून से सनी लाश पड़ी थी। नजारा देखकर दूधिया और काम वाली वहां से निकल गए।

बाहर निकलकर दोनों ने शोर मचाकर मोहल्ले वालों को वारदात की सूचना दी तो मौके पर भारी भीड़ जमा हो गयी। तुरंत पुलिस को मामले की सूचना दी गयी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना करके घटना के बारे में साक्ष्य जुटाने की कोशिश की। अधिवक्ता के शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

अधिवक्ता सूर्यप्रकाश का बेटा हरियाणा के गुड़गांव में नौकरी करता है। बेटे को भी पिता के साथ हुयी अनहोनी की सूचना मिली तो वह भी घर वापस लौट आया। बेटे ने पिता की हत्या की आशंका जताते हुए पुलिस को तहरीर दी है, लेकिन अधिवक्ता की किसी से रंजिश ना होने की बात भी कही है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है, रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जायेगी।