बरेली: इंस्पेक्टर के बिगड़े बोल, सिपाही को हड़काया- बोले जिला बदलवा दूंगा

 

न्यूज टुडे नेटवर्क। बरेली में इंस्पेक्टर ने ड्यूटी पर सिपाही के साथ अभद्रता कर दी। दोनों की बातचीत का आडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आरोप है कि बिथरी इंस्पेक्टर ने सिपाही को हड़काते हुए जिला बदलने की धमकी दी। सिपाही से बातचीत में इंस्पेक्टर ने कई बार अपशब्दों का इस्तेमाल भी किया है। पूरे मामले की शिकायत उच्चाधिकारियों से करते हुए सिपाही ने इंस्पेक्टर पर कार्रवाई की मांग की है।

सिपाही पर धर्म आधारित टिप्पणी करते हुए इंस्पेक्टर ने दिमाग ठिकाने लगाने की बात भी कही है। वायरल ऑडियो अप्रैल का बताया जा रहा है। इंस्पेक्टर और सिपाही के बीच पहले से अदावत चल रही है। व्हाट्सएप ग्रुपों पर वायरल यह ऑडियो पुलिस महकमे में चर्चा का विषय बना रहा। 

बताया जा रहा है कि सिपाही की ओर से इंस्पेक्टर के इस व्यवहार के संबंध में शिकायत विभागीय अधिकारियों और आईजीआरएस पोर्टल पर भी की गई थी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। इस बीच ऑडियो वायरल हो गया। माना जा रहा है कि सिपाही ने ही ऑडियो वायरल किया है।

एसपी सिटी राहुल भाटी ने कहा कि इंस्पेक्टर और सिपाही के बीच हुई तकरार के मामले में सिपाही के बयान दर्ज किए गए हैं। मामले की जांच की जा रही है। कार्रवाई की जाएगी।