बरेली: कामर्स ओलंपियाड में जीआरएम का धमाकेदार प्रदर्शन, दो स्वर्ण पदक जीते  

 

न्यूज टुडे नेटवर्क। साइंस ओलंपियाड फाउंडेशन द्वारा आयोजित विभिन्न विषयों की राष्ट्रीय ओलंपियाड परीक्षा में बरेली के जीआरएम स्कूल नैनीताल रोड ब्रांच ने सर्वोच्च प्रदर्शन करते हुए दो स्वर्ण पदक जीते हैं। कॉमर्स ओलंपियाड में जीआरएम की कक्षा 12 की छात्रा नंदिनी सक्सेना और श्रेया गोयल ने उत्तर भारत की जोनल रैंकिंग में पहला स्थान हासिल किया है। अंग्रेज़ी ओलंपियाड में कक्षा 3 की मान्या अग्रवाल और साइंस ओलंपियाड में कक्षा 9 के अभिनव अहलूवालिया ने द्वितीय जोनल रैंकिंग के साथ रजत पदक पाया।

साइबर ओलंपियाड में कक्षा 1 के पारुष गोयल और सामाजिक विज्ञान ओलंपियाड में कक्षा 9 की भव्या ने कांस्य पदक हासिल किया। इस ओलंपियाड में विज्ञान, अंग्रेज़ी व गणित में 22 छात्रों ने उत्कृष्टता प्रमाण पत्र प्राप्त कर विद्यालय का मान बढ़ाया है। छात्रों के इस शानदार प्रदर्शन के लिए स्कूल के प्रधानाचार्य रणवीर सिंह रावत को साइंस ओलंपियाड फाउंडेशन ने "सर्वश्रेष्ठ प्राचार्य " का प्रमाण और ट्रॉफी प्रदान की है।

विद्यालय प्रबंधक राजेश जौली ने सभी विजेताओं को सम्मानित किया। इस मौके पर उन्होंने प्राचार्य आर ओलंपियाड के इंचार्ज अनुराग चित्रा के अथक प्रयासों की सराहना की। गौरतलब है कि साइंस ओलंपियाड फाउंडेशन ने प्रतियोगिता का पहला चरण पिछले साल अक्टूबर - नवंबर में और अंतिम चरण इसी साल जनवरी - फरवरी में आयोजित किया था। प्रतियोगिता का परिणाम जून के अंत में आया