बरेली: अचानक आग का गोला बन गयी सड़क पर चलती कार, ड्राइवर व सवारियों ने ऐसे बचायी जान

 

न्यूज टुडे नेटवर्क। बरेली में बुधवार को बीच सड़क पर चलती कार अचानक आग के गोले में तब्दील हो गयी। आग की लपटें देख घबराए कार चालक और सवारों ने भागकर अपनी जान बचायी। मिनी बाईपास पर उस समय हड़कंप मच गया जब एक कार में आग लग गई। कार देखते ही देखते आग के गोले में बदल गई। वहीं आग लगने के दौरान कार सवार कर छोड़कर फरार हो गए। अगर समय रहते कार सवार कार से नहीं निकलते तो वहां पर एक बड़ा हादसा हो सकता था।

गनीमत रही कार चालक ने गाड़ी से उतरकर अपनी जान बचा ली। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ी ने 10 से 15 मिनट में आग पर काबू पा लिया। जिला बदायूं के थाना बिनावर क्षेत्र के मल गांव निवासी उमेश कुमार पुत्र मंगली राम सिद्धिविनायक इंस्टिट्यूट की गाड़ी चलाते हैं। आज वह गाड़ी को लेकर इंस्टिट्यूट जा रहे थे। इस दौरान कार लेकर खजुरिया घाट के पास पहुंचे तो उनकी कार गड्ढे में चली गई।

जिसके बाद उन्होंने उतरकर देखा तब तक अचानक कार में आग लग चुकी थी। उन्होंने फौरन भागकर अपनी जान बचाई। इस दौरान पहुंची पुलिस ने फायर ब्रिगेड को सूचना दी। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने 10 से 15 मिनट में आग पर काबू पा लिया लेकिन जब तक कार जलकर राख हो चुकी थी।