बरेली में एआरटीओ की हत्या का प्रयास, आरोपी गिरफ्तार

 

न्यूज टुडे नेटवर्क। बरेली में एआरटीओ द्वितीय दल संदीप कुमार जायसवाल की हत्या का प्रयास किया गया। एआरटीओ टीम के साथ ओवरलोड वाहनों की चेकिंग करने निकले थे। इसी दौरान उन पर कार चढ़ाने का कोशिश की गई। टीम ने आरोपी को पकड़ लिया। घटना की सूचना मिलते पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी का नाम आरिफ है। वह भोजीपुरा क्षेत्र का रहने वाला है। 

थाने में दी गई तहरीर के मुताबिक बीते दो तीन दिनों से एआरटीओ की टीम का पीछा किया जा रहा था। रविवार शाम करीब चार बजे एआरटीओ द्वितीय दल संदीप कुमार जायसवाल अपनी टीम के साथ बिथरी क्षेत्र में ओवरलोड वाहनों की चेकिंग करने निकले थे। इसी दौरान नवदिया झादा के पास आरोपी ने अपनी कार उनकी गाड़ी के आगे रोक दी। 

एआरटीओ टीम के साथ नीचे उतरे तो उन पर कार चढ़ाने का प्रयास किया गया। उन्होंने भागकर अपनी जान बचाई। इसके बाद आरोपी अपनी कार से उतरा और धमकी देने लगा। आरोपी ने कहा कि बहुत गाड़ियां सीज करते हो। आज तुम्हारा काम ही तमाम कर देंगे। सिपाहियों की मदद से आरोपी को पकड़ लिया गया। इस बीच एक और गाड़ी आई, जिसके चालक ने मशीन छीन कर जमीन पर फेंक दी और फरार हो गया। वहीं पकड़े गए आरोपी ने नाम आरिफ बताया। मौके पर पहुंची बिथरी पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।