बरेली कालेज में अराजकता का माहौल, एबीवीपी और सछास कार्यकर्ताओं के बीच जमकर मारपीट, लाठी डंडे चले

दो दिन पूर्व कालेज में हुयी तोड़फोड़ के विरोध में सछास कर रहा कार्रवाई की मांग, एबीवीपी प्राचार्य के इस्‍तीफे पर अड़ी, दोनों ओर से धरना प्रदर्शन जारी

 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। बरेली कालेज में शुक्रवार को बवाल हो गया। यहां दो दलों के कार्यकर्ताओं के बीच जमकर लाठी डंडे चले और खूब अराजकता हुयी। शुक्रवार को बरेली कालेज परिसर में समाजवादी छात्र सभा और अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए। दोनों ओर से पहले कहासुनी और वाद विवाद शुरू हुआ। कुछ देर बाद ही दोनों दलों के कार्यकर्ताओं में आपस में जमकर मारपीट हुयी। दोनों ओर से लाठी डंडे चलने लगे। इससे कालेज में भगदड़ का माहौल हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह दोनों पक्षों को शांत कराया।

दरअसल कालेज परिसर में दो दिन पूर्व हुयी तोड़फोड़ और हंगामे के विरोध में समाजवादी छात्र सभा के कार्यकर्ता प्रदर्शन कर रहे थे। सछास कार्यकर्ता तोड़फोड़ के आरोपियों पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। बीते दिनों कालेज स्‍टाफ पर एक छात्र के साथ अभद्रता का आरोप लगाते हुए अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने कालेज में जमकर उत्‍पात मचाया था। विद्यार्थी परिषद कार्यकर्ताओं ने बरेली कालेज में परिसर में हंगामा मचाने के साथ साथ प्राचार्य की कुर्सी को भी बाहर फेंक दिया और कुछ कक्षों में घुसकर फर्नीचर को तोड़ डाला। हंगामे के बाद से ही विद्यार्थी परिषद प्राचार्य के इस्‍तीफे की मांग को लेकर धरने पर बैठा है। गुरूवार को भी यह धरना जारी था।

उधर समाजवादी छात्र सभा के कार्यकर्ताओं ने भी बुधवार और गुरूवार को धरना प्रदर्शन करके प्राचार्य को ज्ञापन सौंपकर कालेज में अराजकता फैलाने वालों पर कार्रवाई की मांग की। सछास कार्यकर्ता तोड़फोड़ के आरोपी विद्यार्थी परिषद कार्यकर्ताओं पर एफआईआर दर्ज कराने की मांग कर रहे हैं। अब आज शुक्रवार को कालेज परिसर में बवाल होने से यहां यहां अशांति फैल गयी।