Uttarakhand News - आज घर पर आनी थी बारात, मेंहदी की रस्म के बाद अचानक लापता हो गई दुल्हन, रिपोर्ट दर्ज

 

Bride Missing Before Marriage in Uttarakhand - उत्तराखंड में शादी विवाह से जुड़ी आये दिन कुछ न कुछ ऐसी खबरें आती रहती हैं, जो सोचने पर मजबूर कर देती हैं, पौड़ी गढ़वाल के एक गाँव में चौंकाने वाली घटना हुई है। पौड़ी गढ़वाल क्षेत्र के एक गाँव में बेटी के विदाई की खुशियां अचानक दुख में बदल गई। आज घर में बारात आनी थी और अब दुल्हन का फोन भी स्विच ऑफ आ रहा है। आज एक युवती की शादी थी और सभी तैयारियाँ पूरी हो चुकी थीं। मेहंदी की रस्म के बाद जब सब खुशियों में सो रहे थे, उसका पता नहीं चला और सुबह जागते ही वह गायब हो गई। पुलिस ने गुमशुदगी का मामला दर्ज किया है।

 

मेहंदी की रस्म के बाद हुई लापता - 
कोतवाली पौड़ी पुलिस को दुल्हन के जीजा ने तहरीर दी, उसकी साली का शादी समारोह मेरे घर में आयोजित हो रहा था। बीते सोमवार रात साली की मेहंदी की रस्म संपन्न हुई जिसके बाद मंगलवार को सुबह जब परिवार के लोग उठे, तो देखा कि दुल्हन अपने कमरे में नहीं है। आसपास खोजबीन की तो वह कहीं नहीं मिली और उसका फोन भी स्विच ऑफ आया। उन्होंने बताया कि बुधवार को बारात रुद्रप्रयाग से आनी थी।

गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज - 
पौड़ी संतोष पैथवाल एसएसआई ने बताया कि दुल्हन के लापता होने पर जीजा की ओर से शिकायत मिलने के बाद, गुमशुदगी का मामला दर्ज किया गया है और तलाश तेज कर दी गई है। उन्होंने बताया कि पुलिस टीम गठित की गई है और एसआई लक्ष्मी जोशी को जांच के लिए निर्देशित किया गया है।