Nainital News - महिला ने व्यापारी को बनाया हनी ट्रैप का शिकार, वीडियो कॉल पर की अश्लील हरकतें, मांगी इतनी रकम 

 

Nainital Cyber Crime - उत्तराखंड में लगातार साइबर क्राइम के मामले बढ़ते जा रहे हैं। ताजा मामला नैनीताल से सामने आया है। इस बार नैनीताल के प्रतिष्ठित व्यापारी हनी ट्रैप का शिकार हो गए। व्यापारी को एक अज्ञात महिला ने हनी ट्रैपिंग का शिकार बनाया। अज्ञात महिला ने वीडियो कॉल पर प्रतिष्ठित व्यापारी का अश्लील वीडियो रिकॉर्ड कर लिया। जिसके बाद महिला के साथी ने क्राइम ब्रांच अधिकारी बनकर व्यापारी से भारी रकम की मांग की। व्यापारी की ओर से कोतवाली में तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की गई है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

 

वीडियो कॉल पर की अश्लील हरकत - 
जानकारी के मुताबिक नैनीताल शहर के एक प्रतिष्ठित व्यापारी ने कोतवाली में तहरीर देकर कहा है कि बीते दिनों उसे एक अज्ञात नंबर से वीडियो कॉल आया। जब उन्होंने कॉल रिसीव किया तो दूसरी ओर से एक महिला नग्न अवस्था में अश्लील हरकतें करते हुए दिखी। जिसके बाद उन्होंने फोन काट दिया। मगर कुछ ही समय बाद उन्हें एक अज्ञात नंबर से उसी वीडियो कॉल संबंधित अश्लील वीडियो और फोटो भेजे गए।

 

खुद को बताया क्राइम ब्रांच का अधिकारी - 
संबंधित व्यक्ति ने फोन कर खुद को क्राइम ब्रांच का अधिकारी बताते हुए कार्यवाही की बात कही। काफी बातचीत के बाद मामला रफा-दफा करने के लिए उनसे 31 हजार रुपयों की मांग की गयी। एसएसआई दीपक बिष्ट ने बताया कि शिकायती पत्र को साइबर सेल भेज दिया गया है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।