हल्द्वानी - देश के इन नामी होटलों में आम्रपाली यूनिवर्सिटी के छात्रों का हुआ प्लेसमेंटस, जानिए कितने छात्रों को मिली नौकरी 

 

हल्द्वानी - आम्रपाली विश्वविद्यालय के हॉस्पिटैलिटी और पर्यटन संकाय ने एक बार फिर अपने पुराने इतिहास को कायम रखा है,यूनिवर्सिटी में एक सफल कैंपस प्लेसमेंट ड्राइव्स के माध्यम से छात्रों को नामी होटलों में नौकरी के अवसर प्रदान किए हैं। शैक्षणिक सत्र 2024-25 के लिए प्लेसमेंटस की शुरूआत प्रतिष्ठित द रिट्ज - कार्लटन बैंगलुरू से हुई, इसके बाद द ओबरॉय गुरूग्गाम और द लीला एम्बिएंस होटल एंड रेजिडेंसेस ने भाग लिया। रिट्ज- कार्लटन बेंगलुरू से आए मानव संसाधन प्रबंधक (HR) अरिजीत कुंडू और लर्निंग एंड डेवलपमेंट मैनेजर आरती चोकसी ने 32 प्रतिभाशाली छात्रों को चुना।


ओबोरॉय गुरूग्राम के मानव संसाधन निदेशक रजनीश शर्मा ने साक्षात्कार का संचालन किया और 13 छात्रों को नौकरी के अवसर प्रदान किए। शर्मा ने कहा कि विश्वविद्यालय के निरंतर प्रयास से इन छात्रों के पेशेवर सफर की मजबूत नींव रखी गई है। इसके अलावा द लीला एम्बिएंस होटल एंड रेजिडेंसेस, गुरूग्राम के प्रतिनिधि, होटल मैनेजर संदीप सिन्हा और मानव संसाधन प्रबंधक दीपिका पंडिता ने भी भाग लिया। जिसमें यूनिवर्सिटी के 25 छात्रों का चयन हुआ। हॉस्पिटैलिटी और पर्यटन संकाय के कुल 70 छात्रों का चयन हुआ है. 


प्लेसमेंट प्रक्रिया का समन्वय पवन मेहरा (मैनेजर) और बृजेन्द्र सिंह मेहता (समन्वयक) प्रशिक्षण और प्लेसमेंट की टीम ने किया। संस्थान के डीन प्रो. प्रशांत शर्मा ने सभी छात्रों को उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएँ दी और उनके सफल भविष्य की कामना की। आम्रपाली विश्वविद्यालय के प्रबंधन मण्डल सचिव नरेन्द्र ढींगरा, सी०ई०ओ० डा० संजय ढींगरा, कोषाध्यक्ष बिन्दू चावला, कुलपति प्रो. (डा०) नरेन्द्र सिंह बिष्ट, प्रतिकुलपति प्रो० (डा०) शैलेन्द्र कुमार सिंह ने भी छात्रों की क्षमाताओं में विश्वास जताते हुए उनके उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनाएँ दी हैं।