हल्द्वानी - पाल कॉलेज में मनाया गया स्वतंत्रता दिवस,चेयरमैन बोले अमर शहीदों के बलिदान क़ो कभी नहीं भुलाया जा सकता

 

Haldwani pal college independence

पाल कॉलेज ऑफ टेक्नोलॉजी एंड मैनेजमेंट, हल्द्वानी में
स्वतंत्रता दिवस 2023 धूमधाम व हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। इस अवसर पर कॉलेज के चेयरमैन नारायण पाल जी, सीईओ निर्भय पाल जी, निदेशक के० के० पांडे जी एवं पूर्व डीन प्रो० जे०सी० तिवारी जी ने झंडा फहराकर कार्यक्रम की शुरुआत की ।


ध्वजारोहण कार्यक्रम के बाद बी०एड० विभाग के छात्र - छात्राओं द्वारा राष्ट्रगान, देशभक्ति गीत गाये गये ।

कॉलेज के चेयरमैन नारायण पाल जी ने देश के अमर शहीदों एवं स्वतंत्रता सेनानियों के बलिदानों और उपलब्धियों के बारे में जागरूक किया और देश के प्रति अपने कर्तव्यों का निर्वाहन करने को कहा और बताया विद्यार्थी हमारे देश के भविष्य हैं, भारत की प्रगति और खुशहाली में छात्र-छात्राओं की भूमिका अहम होती है। शिक्षा विभाग के छात्र छात्राओं ने स्वतंत्रता दिवस सेलिब्रेशन में बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया और कई कल्चरल प्रोग्राम प्रस्तुत किये । इस अवसर पर सभी चतुर्थ श्रेणी के कर्मचारियों को शाल देकर उनकी सेवाओं और कार्यनिष्ठा के लिए सम्मान दिया गया।

निदेशक के० के० पांडे जी ने कहा कि 15 अगस्त का दिन उन शहीदों को याद करने का दिन है जिन्होंने देश की स्वतंत्रता की खातिर अपनी जिंदगी कुर्बान कर दी। इसके बाद बी०एड० विभाग के छात्र-छात्राओं द्वारा तिरंगा यात्रा निकाली गयी। इस अवसर पर कॉलेज के सभी शिक्षक, कर्मचारी और विद्यार्थी मौजूद थे।पाल कॉलेज में मनाया गया स्वतंत्रता दिवस