हल्द्वानी - फार्च्यून ग्रुप के रेस्टोरेंट में मिलेगी 24 घंटे कॉफी, कुमाऊं का होगा पहला फाइव स्टार कॉफी बार fortune deli 

 

हल्द्वानी - अगर आप भी रातों में जागने के शौकीन हैं, और दिन के साथ आधी रात में भी कॉफी की चुस्की लेना चाहते हैं तो अब आपके शहर कुमाऊँ के द्वार हल्द्वानी में ITC ग्रुप के सदस्य फार्च्यून होटल ने 24 घंटे सेवा देने का निर्णय लिया है. हल्द्वानी शहर में प्रोफेल्स, बिज़नेसमैन और यूथ पापुलेशन काफी ज्यादा है।

कई कैफ़े में साइट सीन नहीं हैं लेकिन यह पर आउटडोर और इंडोर दोनों जगह बैठने की शानदार जगह जो काफी आकर्षित करती हैं। Fortune deli cafe के जीएम महेश चंद्र रजवार बताया कि वॉक वे मॉल क़ो स्थानीय लोग हार्ट ऑफ़ सिटी बोलते हैं। जिसमें शॉपिंग, एंटरटेनमेंट, मल्टीकुसीन फ़ूड, और अब बहुत कुछ मिलता हैं जिससे फुटफाल काफी ज्यादा हैं। उन्होंने कहाँ यहाँ पर म्यूजिकल नाईट होने से काफी ज्यादा रौनक बढ़ गई हैं।

देखिये - Fortune Deli Cafe Menu 
फार्च्यून होटल के जीएम महेश चंद्र रजवार का कहना है कि शहर में अच्छे कॉफ़ी ब्रैंड्स नहीं हैं इसलिए उस कमी क़ो पूरा करने का कैफ़े Fortune Deli एकमात्र जगह बनने जा रही है।  सितम्बर माह के पहले सप्ताह से आप फार्च्यून के रेस्टोरेंट में (Fortune Deli)  टेस्टी कॉफी, चाय, केक, पेस्टी, पेटीज, सैंडविच, बेकरी से बने उत्पाद, (ए ला कार्टे) यानि मेनू के माध्यम से ऑर्डर कर सकेंगे।

Fortune hotel and restaurant में अक्सर फॅमिली डिनर करने वाले ग्राहक अनुज माहेश्वरी, प्रमोद जैन, सुदीप अग्रवाल ने बताया कि यहाँ लजीज लंच और डिनर मिलता हैं और अगर छोटी भूख के लिए स्नेक्स और कॉफी मिल जाएं तो बच्चे भी एन्जॉय करेंगे।

 

Best coffee cafe in haldwani