हल्द्वानी - जन्मदिन मनाने गए परिताल में डूबे छात्र का तीसरे दिन मिला शव, परिजनों का रो- रोकर बुरा हाल  
 

 

हल्द्वानी - दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने गया हल्द्वानी का एक छात्र धारी ब्लॉक के पदमपुरी मार्ग पर स्थित झरने (परिताल) में शनिवार को नहाते समय पानी में डूब गया था, लंबी जद्दोजहद के बाद भीमताल के चाफी स्थित परी ताल में डूबे छात्र को एसडीआरएफ ने खोज लिया है, 17 वर्षीय छात्र चिन्मय को खोजने के लिए कड़ी मशकत एसडीआरएफ को करनी पड़ी, शनिवार को चिन्मय जीना निवासी अंबा बिहार हल्द्वानी अपने दोस्त का जन्मदिन मनाने पांच दोस्तों के साथ पदमपुरी मार्ग स्थित परिताल पहुंचा था। जहाँ वह नहाने के दौरान झील में डूब गया। 

उसके बाद एसडीआरएफ, राजस्व पुलिस, सीओ भवाली नितिन लोहनी, तहसीलदार धारी तान्या रजवार, छात्र के पिता, उसके मामा समेत सभी परिजन तलाश में लगे थे और आज दोपहर में छात्र की बॉडी को बरामद कर लिया है। फिलहाल बॉडी का पंचनामा भरकर के पोस्टमार्टम के लिए भेजी जा रही है, शनिवार को छात्र चिन्मय अपने दोस्तों के साथ जन्मदिन की पार्टी के लिए गया था उसी दौरान नहाते समय वह परी ताल में डूब गया था फिलहाल उसकी बॉडी को रेस्क्यू कर लिया गया है। परिजनों को खबर मिलने के बाद उनका रो - रोकर बुरा हाल है। 


परिताल झरने में पूर्व में भी हो चुके हादसे - 
धारी-पदमपुरी मार्ग पर सड़क से दो किलोमीटर अंदर स्थित परिताल झरने में पूर्व में भी नहाने के दौरान हादसे हो चुके हैं। इसके बाद भी पुलिस और प्रशासन की ओर से परिताल में नहाने पर प्रतिबंध लगाने को लेकर कोई ठोस कदम नहीं उठाए जा रहे हैं। इससे स्थानीय लोगों में भी नाराजगी है। वहीं परिताल क्षेत्र में नेटवर्क की सुविधा नहीं होने से किसी भी तरह की घटना होने पर संपर्क नहीं हो पाता है। स्थानीय लोगों ने परिताल झरने में नहाने पर प्रतिबंध लगाने की मांग की है।