हल्द्वानी - यहां फ़िल्मी स्टाइल में युवती को घर से उठा ले गया युवक, तीन दिन बाद होनी थी शादी 
 

 

हल्द्वानी - शहर से एक दिलचस्प मामला सामने आया है, फिल्मी स्टाइल में एक तरफा प्यार करने वाला युवक घर में घुसा और एयर गन से परिजनों को डराकर युवती को उठा ले गया. परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने युवती की तलाश शुरू की, लेकिन अगली सुबह युवती संदिग्ध परिस्थतियों में घर लौट आई. फिलहाल युवती की तहरीर पर बनभूलपुरा पुलिस ने मामला दर्ज कर युवक की तलाश शुरू कर दी है.

पुलिस के मुताबिक बनभूलपुरा थाना क्षेत्र में रहने वाली एक युवती का आगामी 9 अक्टूबर को निकाह होना है, लेकिन नई बस्ती बनभूलपुरा में रहने वाला युवक उससे एकतरफा प्यार करता है. वहीं, जब उसे निकाह का पता, चला तो वह बेचैन हो गया और बुधवार रात उसके घर में घुसकर परिवार वालों को एयर गन दिखाकर पीड़िता को अपने साथ ले गया. इसके अलावा आरोपी ने पीड़िता को निकाह ना करने की धमकी भी दी।

घटना के बाद परिजनों ने बनभूलपुरा पुलिस को इस सम्बन्ध में जानकारी दी. जिसके बाद पुलिस युवती की तलाश में जुट गई, लेकिन युवती संदिग्ध परिस्थितियों में घर लौट आई. वहीं, बनभूलपुरा थाना प्रभारी नीरज भाकुनी ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है. आरोपी युवक को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।