ग्राफिक एरा को एमबीबीएस की 150 सीटें, डॉ. घनशाला का हुआ धूमधाम से स्वागत

 
देहरादून- (निधि अधिकारी) आज 10 जुलाई मे ग्राफिक एरा को एमबीबीएस की एक सौ पचास सीटें मिलने के बाद देहरादून लौटने पर ग्राफिक एरा ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस के चेयरमैन डॉ कमल घनशाला का डॉक्टरों, शिक्षकों और स्टाफ ने फूलों की बारिश करके जोरदार स्वागत किया।
आपको बता दे की, इस मौके पर डॉ कमल घनशाला ने कहा कि ग्राफिक एरा को अन्तर्राष्ट्रीय स्तर की प्रतिस्पर्धा के लिए और ज्यादा मेहनत करनी होगी। इस बड़ी कामयाबी के बाद आज सुबह ग्राफिक एरा डीम्ड यूनिवर्सिटी पहुंचने पर डॉ कमल घनशाला का फूलों की बारिश करके स्वागत किया गया। विश्वविद्यालय में मिठाई बांटने के साथ आतिशबाजी की गई। इस मौके पर एक बड़ा केक भी काटा गया।
दरअसल समारोह को सम्बोधित करते हुए डॉ कमल घनशाला ने कहा कि अत्याधुनिक अस्पताल और मेडिकल कालेज बनाना उनका पुराना सपना था। इसे पूरा करने के लिए 2012 में कार्य शुरु कर दिया गया था। कोविड और अन्य चुनौतियों के कारण अस्पताल और मेडिकल कालेज में ज्यादा समय लग गया। इस विलम्ब का यह फायदा हुआ कि इस दौरान ब्रिटेन, अमेरिका, सिंगापुर के बड़े मेडिकल कालेज देखने और उनकी विशेषताओं को अपने मेडिकल कालेज में अपनाने का मौका मिल गया। ये एक ऐसा मेडिकल कालेज है जिसमें मेडिकल कमीशन को कोई कमी नहीं मिली और इसे बहुत अच्छे रिमार्क दिये गये हैं।
वही, डॉ कमल घनशाला ने कहा कि, नई सफलता और मान्यताएं हमारे दायित्व और बढ़ा देती हैं। अब और ज्यादा बेहतर व्यवस्थाएं तथा परिणाम देने का उत्तरदायित्व आ गया है। इसके लिए सबको मिलकर कार्य करना है। उन्होंने कामयाबी के लिए ग्राफिक एरा के अधिकारियों, चिकित्सको, शिक्षकों और स्टाफ को बधाई दी।