हल्द्वानी में गरजे कांग्रेस नेता सचिन पायलट, प्रकाश जोशी के लिए मांगे वोट, अग्निवीर सहित इन मुद्दों पर सरकार को जमकर घेरा 

 

हल्द्वानी - चुनाव प्रचार के लिए अंतिम दिन कांग्रेस नेता पूर्व केंद्रीय मंत्री और राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने हल्द्वानी के रामलीला ग्राउंड में चुनावी जनसभा कर पार्टी प्रत्याशी प्रकाश जोशी के लिए वोट मांगें, हल्द्वानी में प्रकाश जोशी के समर्थन में बोलते हुए सचिन पायलट भाजपा सरकार पर जमकर बरसे। उन्होंने महंगाई, बेरोजगारी, काला धन और भ्रष्टाचार पर सरकार को घेरा, पायलट किसानों का काला कानून, नोटबंदी, GST पर भी बोले, पायलट ने कहा पूरे देश में इस समय बदलाव का माहौल है और यह चुनाव देश की तकदीर तय करने का चुनाव है.  उन्होंने कहा कांग्रेस पार्टी मजबूती से इस चुनाव को लड़ रही है, पायलट ने कहा विकास के बजाय इस चुनाव में भाजपा धर्म और जाति की बात कर लोगों को बहका रही है। पायलट ने कहा भाजपा सरकार रोजगार और महंगाई की बात करने से क्यों डर रही है. 


सचिन पायलट ने कहा प्रकाश जोशी को जिताकर सदन में भेजें, उन्होंने कहा स्थानीय निवर्तमान सांसद जितना काम वह कर रहे हैं उससे कई ज्यादा प्रकाश जोशी दिल्ली की सदन में पहुंचकर आपके लिए करेंगे, इस बात की गारंटी देने वह हल्द्वानी आये हैं, पायलट ने कहा केंद सरकार पिछले 10 सालों का हिसाब तो नहीं दे पा रही है और सपने 2047 के विकसित भारत के दिखाए जा जा हैं। और दूध की नदियां बहाने और अमन - चैन की बात हो रही है। पायलट ने कहा देश में नेताओं की आवाज दबाने और विपक्ष को खत्म करने की कोशिश हो रही है। 

 

जाते - जाते पायलट अग्निवीर पर बोलते युवाओं के दिल को भी छू गए उन्होंने कहा भाजपा पांच साल और यानि 15 साल मांग रही है, लेकिन युवाओं को चार साल बाद घर में बिठा दिया जायेगा। पायलट ने कहा भाजपा द्वारा देश की संपति चंद लोगों को औने - पौने दामों में बेच दिया जा रहा है, पायलट ने कहा हमारी सरकार आने पर हमने गरीब तबके के लोगों को एक लाख रुपए देने का वादा किया है, उन्होंने कहा लोग पूछ रहे हैं यह पैसा कहां से लाओगे तो बोले जिन उद्योगपतियों का हजारों करोड़ रूपया माफ़ किया जा रहा है, उसे देश की गरीब जनता को देंगे। अंत में वह राम - राम सा बोल गए.