पोर्नहब की मूल कंपनी के सीईओ, सीओओ ने दिया इस्तीफा : रिपोर्ट

लंदन, 23 जून (आईएएनएस)। एडल्ट एंटरटेनमेंट पोर्टल पोर्नहब की मूल कंपनी माइंडगीक के सीईओ फेरस एंटोन और सीओओ डेविड टैसिलो ने इस्तीफा दे दिया है।
 | 
पोर्नहब की मूल कंपनी के सीईओ, सीओओ ने दिया इस्तीफा : रिपोर्ट लंदन, 23 जून (आईएएनएस)। एडल्ट एंटरटेनमेंट पोर्टल पोर्नहब की मूल कंपनी माइंडगीक के सीईओ फेरस एंटोन और सीओओ डेविड टैसिलो ने इस्तीफा दे दिया है।

वैराइटी की रिपोर्ट के अनुसार, न्यू यॉर्कर द्वारा कंपनी पर 8,000 शब्दों का एक खोजी लेख प्रकाशित करने के कुछ ही समय बाद उनके निकलने की खबर आई, जिसमें दावा किया गया था कि पोर्नहब ने बच्चों के साथ यौन रूप से स्पष्ट बिना सहमति वाले वीडियो की मेजबानी की है।

krishna hospital

कंपनी के एक प्रतिनिधि ने वेबसाइट को दिए एक बयान में कहा, एंटून और टैसिलो कंपनी के साथ नेतृत्व की स्थिति में एक दशक से अधिक समय के बाद माइंडगीक के दिन-प्रतिदिन के कार्यो को छोड़ रहे हैं।

प्रतिनिधि ने कहा, कंपनी रणनीतिक रूप से दीर्घकालिक विकास के लिए तैनात है, माइंडगीक की कार्यकारी नेतृत्व टीम अंतरिम आधार पर दिन-प्रतिदिन के कार्यो को चलाएगी, जिसमें प्रतिस्थापन की तलाश चल रही है।

माइंडगीक की नीतियों का कहना है कि इसकी साइट पर वीडियो की जांच की जाती है, ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि उनमें नाबालिग नहीं हैं और यह भी सत्यापित करने के लिए कि वीडियो उन लोगों की सहमति से साझा किए गए हैं जो उनमें दिखाई देते हैं।

हालांकि, द न्यू यॉर्कर ने कई महिलाओं का साक्षात्कार लिया, जिन्होंने पोर्नहब पर खुद के वीडियो और तस्वीरें खोजीं, जिन्हें साझा करने के लिए उन्होंने सहमति नहीं दी।

chaitanya

प्रतिनिधि ने कहा कि नेतृत्व परिवर्तन 2022 की शुरुआत से काम कर रहा है।

एंटून और टैसिलो माइंडगीक में शेयरधारक बने रहेंगे।

--आईएएनएस

एसकेके/एसजीके