मस्क की डील पूरी होने की उम्मीद लेकिन हर परिस्थिति के लिये तैयार होना जरूरी: ट्वीटर सीईओ

सैन फ्रांसिस्को, 14 मई (आईएएनएस)। ट्वीटर के सीईओ पराग अग्रवाल ने एलन मस्क की 44 अरब डॉलर की डील पूरी होने की उम्मीद जताई है लेकिन साथ ही कहा है कि हर परिस्थिति के लिये तैयार रहना जरूरी है।
 | 
मस्क की डील पूरी होने की उम्मीद लेकिन हर परिस्थिति के लिये तैयार होना जरूरी: ट्वीटर सीईओ सैन फ्रांसिस्को, 14 मई (आईएएनएस)। ट्वीटर के सीईओ पराग अग्रवाल ने एलन मस्क की 44 अरब डॉलर की डील पूरी होने की उम्मीद जताई है लेकिन साथ ही कहा है कि हर परिस्थिति के लिये तैयार रहना जरूरी है।

एलन मस्क ने 44 अरब डॉलर में ट्वीटर के अधिग्रहण का समझौता किया है। मस्क ने लेकिन कई ट्वीट करके यह बताया है कि ट्वीटर को खरीदने की योजना फिलहाल होल्ड पर है लेकिन वह अधिग्रहण के प्रति प्रतिबद्ध हैं।

मस्क के इस ट्वीट के चंद घंटे के बाद पराग अग्रवाल ने ट्वीट किया, मैं इस डील के पूरी होने की उम्मीद करता हूं लेकिन हमें हर प्रकार की परिस्थिति के लिये तैयार होना होगा और वही करना होगा, जो ट्वीटर के लिये सही हो।

krishna hospital

अग्रवाल ने लिखा,मैं ट्वीटर को लीड करने और इसके संचालन के लिये जिम्मेदार हूं और हमारा कम हर दिन ट्वीटर को मजबूत करना है।

उन्होंने बताया कि ट्वीटर की टीम कंपनी के भविष्य के मालिकों को बिना जाने प्लेटफॉर्म को अपने यूजर्स के लिये बेहतर करने में जुटी है। ट्वीटर में कोई भी सिर्फ काम के लिये काम नहीं कर रहा है। हमें अपने काम पर गर्व है।

अग्रवाल ने हाल में ही कंज्यूमर प्रोडक्ट प्रमुख केवन बेकपोर और राजस्व प्रमुख ब्रुस फॉक को नौकरी से हटाया था। कर्मचारियों को जारी किये गये मेमो में कहा गया है कि अभी कोई नियुक्ति नहीं होगी और अधिकतर क्षेत्रों में खर्च को रोका जायेगा।

--आईएएनएस

एकेएस/एएनएम