जेएसडब्ल्यू समूह अंबुजा और एसीसी के लिए 7 अरब डॉलर की बोली लगाएगा: रिपोर्ट

नई दिल्ली, 10 मई (आईएएनएस)। जेएसडब्ल्यू ग्रुप की ओर से होल्सिम एजी की भारतीय सहायक कंपनियों अंबुजा सीमेंट्स लिमिटेड और एसीसी लिमिटेड के लिए 7 अरब डॉलर की बोली लगाने की उम्मीद है। फाइनेंशियल टाइम्स ने अपनी एक रिपोर्ट में यह जानकारी दी।
 | 
जेएसडब्ल्यू समूह अंबुजा और एसीसी के लिए 7 अरब डॉलर की बोली लगाएगा: रिपोर्ट नई दिल्ली, 10 मई (आईएएनएस)। जेएसडब्ल्यू ग्रुप की ओर से होल्सिम एजी की भारतीय सहायक कंपनियों अंबुजा सीमेंट्स लिमिटेड और एसीसी लिमिटेड के लिए 7 अरब डॉलर की बोली लगाने की उम्मीद है। फाइनेंशियल टाइम्स ने अपनी एक रिपोर्ट में यह जानकारी दी।

जेएसडब्ल्यू ग्रुप के चेयरमैन सज्जन जिंदल ने फाइनेंशियल डेली को बताया कि कंपनी अपनी इक्विटी से 4.5 अरब डॉलर और अज्ञात प्राइवेट इक्विटी पार्टनर्स से 2.5 अरब डॉलर की पेशकश करेगी।

इसके अलावा, वह अंबुजा सीमेंट्स में 63 फीसदी हिस्सेदारी का अधिग्रहण करेगी।

ब्लूमबर्ग न्यूज ने पिछले महीने खबर दी थी कि गौतम अडानी का समूह अडानी समूह भी होल्सिम से अंबुजा को खरीदने के लिए बातचीत कर रहा है, क्योंकि यह स्थिरता पर बढ़ते जोर के बीच निर्माण प्रौद्योगिकी पर अधिक ध्यान केंद्रित करने के लिए सीमेंट और एग्रीगेट के अपने मुख्य व्यवसाय से दूर विविधता लाने की कोशिश कर रहा है।

--आईएएनएस

एकेके/एएनएम