उठाएं फायदा- यहाँ 4 रुपये में मिलेगा एलईडी TV और स्मार्टफोन, 10 से 12 जुलाई तक चलेगी ये बंपर सेल

248
Facebooktwittergoogle_pluspinterest

नई दिल्ली- न्यूज टुडे नेटवर्क : महंगाई के इस दौर में अगर कहीं भी सेल की खबर मिलती है तो हर किसी के कान खड़े हो जाते हैं। इन दिनों ऑनलाइन शॉपिंग में भी कुछ ऐसा ही हो रहा है। 4 साल पहले Mi 3 स्मार्टफोन से इंडियन मार्केट में शुरुआत करने वाली चाइनीज मोबाइल निर्माता कंपनी शाओमी इस बार अपनी एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रही है।

कंपनी ने इंडियन मार्केट में चौथी सालगिरह के मौके पर Xiaomi Mi 4th Anniversary Sale का आयोजन कर कई स्पेशल ऑफर पेश करने जा रही है। शाओमी की तरफ से शुरू होने वाली सालाना सेल Mi.com पर 10 जून से 12 जुलाई तक चलेगी। कंपनी की तरफ से शुरू की जा रही डील में शाओमी के 4 रुपये में भी कई प्रोडक्ट मिलेंगे।

SBI Credit Card और Paytm से करेंगे खरीदारी तो मिलेगा ये फायदा

Mi Anniversary Sale में ग्राहकों के SBI क्रेडिट कार्ड से खरीदारी करने पर 500 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा। इसके लिए ग्राहकों को कम से कम 7500 रुपये की शॉपिंग करनी होगी। पेटीएम के जरिए 8,999 रुपये की खरीदारी करने पर 500 रुपये का कैशबैक मिलेगा। इसके अलावा मोबिक्विक से खरीदारी करने पर 3000 रुपये तक का कैशबैक मिलेगा।

ऐसे मिलेगा एमआई एनिवर्सरी फ्लैश सेल का फायदा

शाओमी की तरफ से 4 रुपये वाली सेल कंपनी की वेबसाइट Mi.com पर 10 से 12 जुलाई के बीच शाम 4 बजे आयोजित की जाएगी। इस सेल में कंपनी की तरफ से रेडमी नोट 5 प्रो, रेडमी वाई 2, 55 इंच मी एलईडी स्मार्ट टीवी 4, मी बॉडी कंपोजिशन स्केल, रेडमी वाई 2 और एमआई बैंड 2 को खरीद सकते हैं।

फ्लैश सेल के अलावा एमआई एनिवर्सरी सेल में कंपनी के कुछ चुनिंदा मॉडल पर भी अच्छा डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस दौरान Mi Mix 2 27,999 रुपये में और 14,999 रुपये में Mi Max 2 मिलेगा। ट्रैवल बैकपैक 1,899 रुपये में, एमआई ईयरफोन 649 रुपये में, एमआई बैंड 21,599 रुपये में मिलेगा।

यह भी पढ़ें-VIRAL VIDEO: बारिश के बीच इस नन्हे बच्चे के करतब ने देश को कर दिया हैरान, वीडियो देखकर नहीं रोक पाएंगे हंसी

यह भी पढ़ें-गलती से WhatsApp की फोटो और वीडियो हो गईं हैं Delete, तो ऐसे पाएं दोबारा

यह भी पढ़ें-अगर आप करते हैं प्राइवेट नौकरी, तो जरूर करें ये 4 काम नहीं तो पड़ेगा पछताना

तो फिर देर किस बात की , अगर आपकी भी जरूरत इस सेल के माध्यम से पूरी हो रही है तो 10 से 12 जुलाई तक चलने वाली इस सेल का जमकर फायदा उठाएं।