देखें HOT PICS – मॉडल नहीं वर्ल्ड हॉटेस्ट सोल्जर है ये हसीना

44
Facebooktwittergoogle_pluspinterest

नई दिल्ली। सैनिको के नाम से हमें सेना की वर्दी में फिट और अनुशासित पुरूष सोल्जर्स याद आते हैं। अगर आपको भी ऐसा लगता है, तो वक्त है अपनी सोच बदलने का । महिलाएं आज सिर्फ घर के कामों तक ही सीमित नहीं है, महिलाएं आज दुनिया भर के देशों में सैन्य अभियानों के लिए एक सक्रिय और महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही हैं।

इनकी खूबसूरती और मासूमियत देखकर आपको यकीन ही नहीं आएगा कि कैसे ये अपने कोमल हाथो से बंदूको और हथियारो से दुश्मनों के छक्के छुड़ा देती हैं।

 

source : Googleजी हां हम बात कर रहें हैं इजरायल की महिला सैनिक की जिनका नाम है किम मेल्लिबोव्सकी उनकी उम्र केवल 22 साल कि है। इन दिनो किम मेल्लिबोव्सकी ने इंटरनेट पर अपनी हॉट फोटोज से काफी धूम मचा रखी है। जिसे सभी पसंद कर रहे हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 22,000 फोलोवर्स हो गए है। जिनकी संख्या दिन-प्रतिदिन तेजी से बढ़ रही है।

 

सबके लिए अनिवार्य है मिलिट्री सेवा

आपको बता दें इजरायल में प्रत्येक नागरिक को 18 साल का होने पर 2 साल तक अनिवार्य रूप से मिलिट्री में सेवा करनी पड़ती है। किम भी इस समय मिलिट्री में अपनी अनिवार्य सेवा दे रही है और प्रतिदिन अपनी सैन्य पोशाक में अपनी फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड करती है जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं।