पति ने पत्नी की 11 साल पुरानी फोटो देखी, दोनों चौंक गए

383
Facebooktwittergoogle_pluspinterest

[न्यूज टुडे नेटवर्क]. जोड़ियां ऊपर से बनकर आती हैं. ये सब बात हमें सिर्फ सुनने को ही मिलती थी. लेकिन चीन की इस दिलचस्प खबर को पढ़ने के बाद आपको य़कीन हो जाएगा कि वाकई में जोड़ियां ऊपर से ही बनकर आती हैं. तो खबर यह है कि एक लड़की की शादी उस लड़के से हो जाती है, जिसने गलती से 11 साल पहले उसे फोटोबॉम्ब कर दिया था.

“फोटोबॉम्ब का मतलब किसी की फोटो में गलती से या जबरदस्ती घुस आना”.

तो कहानी कुछ ऐसी है कि एक चीन के कपल हैं नाम है ‘ये’ और ‘ज़ू’. दोनो बैठकर अपनी कुछ पुरानी फोटोग्राफ देख रहे थे. उसी समय एक फोटो को देखकर वो भयानक वाला सरप्राइज़ हो गए. उन्होंने देखा कि शादी के 11 साल पहले की एक फोटो, जो ईस्ट चाइना के किंगडॉफ में खींची गई थी, उसमें उनकी वाइफ के पीछे एक आदमी खड़ा है. जब अच्छी तरह देखा तो पता चला की ये तो वो खुद ही हैं. जो उनकी वाइफ के पीछे खड़े हैं. मतलब इनके किस्मत में ही एक दूसरे के साथ होना लिखा था. शादी के बाद भी और उसके ग्यारह साल पहले भी.

पति ये ने चेंगड़ु नाम के एक अखबार से बात करते हुए कहा, ‘फोटो में मेरी पत्नी ‘मे फोर स्केवयर’ के सामने बैठी हुई हैं और उनके ठीक पीछे थोड़ी दूरी पर एक आदमी खड़ा है. जैसे ही मैंने वो फोटो देखी, तो मेरा रिएक्शन था, अबे यार ये तो मैं हूं.’ और ये तब की बात है, जब वो एक दूसरे को जानते तक नहीं थे.

एक और कमाल की बात यह है कि इस कपल ने अपना हनीमून भी उसी जगह पर मनाया था और उसी ‘मे फोर स्केवयर’ के सामने फोटो खिंचाई थी. जब ‘ये’ ने अपने सोलो वैकेशन और हनीमून वाली फोटो मिलाई तो ये कंफर्म हो गया कि वो ‘ये’ ही हैं. क्योंकि ‘ये’ वो दोनों ही फोटोज़ में सेम पोज़ में खड़े थे. भाई यह तो सुना था कि ऊपर से जोड़ियां बनकर आती हैं लेकिन मिलने की इतनी बेताबी पहली बार देखने को मिली है.