viral video: ‘हैलो फ्रेंड्स, चाय पीलो..’ वाली आंटी को देखकर खूब छूटी होगी हंसी, अब इस विदेशी लड़की के आलू से निपटिए

178
Facebooktwittergoogle_pluspinterest

मुंबई- न्यूज टुडे नेटवर्क: सोशल मीडिया के जमाने में कब कौन सी फोटो या वीडियो रातों रात दुनिया भर में छा जाए , कुछ कहा नही जा सकता। फिर चाहे वायरल फोटो या वीडियो कैसा ही क्यों ना हो, बस शूट करो और डाल दो सोशल मीडिया पर। बात अगर अपने देश की करें तो यहाँ भी सोशल मीडिया की बदौलत रातों रात स्टार बनने वालों की तादाद तेजी से बढती जा रही है। कई मायनों में यह अच्छा भी है।

potato song Youtube

सोशल मीडिया छुपी प्रतिभाओं को आगे लाने का जरिया जो बन रहा है। लेकिन कई बार ऐसा भी कुछ वायरल हो जाता है जिसे देखकर माथा ठनक जाता है। और दिल में एक ही बात उठती है कि यार कोई ऐसा वीडियो कैसै बना सकता है।

खैर, ढिंचक पूजा से लेकर हैलो फ्रेंड्स , चाय पिलो जैसी सलाह देने वाली आंटी की भी कुछ ऐसी ही कहानी है। अब तो हद ही हो गई। बीते 15 जुलाई को यूट्यूब पर एक ऐसा वीडियो पोस्ट हुआ, जिसे देखकर हर हिंदुस्तानी की चीख निकल गई। अरे नही, डर के मारे नही बल्कि हंसी के मारे। दरअसल यह वायरल वीडियो देशी नही बल्कि विदेशी लड़की से जुडा है। पर इसका विषय हिंदुस्तान की हर रसोई में मौजूद भी रहता है ।

देखें वीडियो- विदेशी लड़की के आलू सांग को देख हो जाएंगे हंस-हंसकर लोटपोट

चलिए अब आपको बता ही देते हैं कि रातों रात सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो की क्या कहानी है। दरअसल लॉरा क्‍लेरी नाम की यह सिंगर ‘पटेटो सॉन्‍ग’ लेकर आई हैं। बिल्कुल सही सुना आपने यह गाना आलू पर ही है।

इस गाने में लॉरा क्‍लेरी नाम की यह आलू को अपना फेवरेट फूड बताती नजर आ रही हैं। यहां तक की यह इस गाने में पटैटो की स्‍पेलिंग भी गाती है। इस वीडियो में लॉरा क्‍लेरी के साथ-साथ आलू के और दीवाने भी नजर आ रहे हैं। अभी तक इस वीडियो को लगभग 46 हजार के ज्यादा बार देखा जा चुका है।