VIRAL VIDEO : नन्हीं बेटी जीवा ने जब मैदान में लगाई पापा धौनी को आवाज, वीडियो देखकर धौनी के फैंस हुए भावुक

182
Facebooktwittergoogle_pluspinterest

नई दिल्ली : न्यूज टुडे नेटवर्क- आईपीएल में भले ही कैप्टन कूल महेंद्र सिंह धोनी की टीम पंजाब से मैच हार गई हो, लेकिन इस मैच ने धोनी के प्रशंसकों को खुश कर दिया। आप कहेंगे आखिर ऐसा कैसे हो सकता है। दरअसल धोनी जब मैदान में चौके छक्के बरसा रहे थे, उस समय उनकी बेटी जीवा भी स्टेडियम उनका ये कारनामा देख रही थी। महेन्द्र सिंह धोनी की 3 साल की बेटी जीवा के पहले भी कई वीडियोय सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं लेकिन ये वीडियो काफी भावुक कर देने वाला है। दरअसल इस वीडियो में जीवा बड़े ही मार्मिक ढंग से यह कहती नजर आ रही हैं कि मुझे अपने पापा को गले लगाना है।

देखें वायरल वीडियो – कैसे धौनी की नन्ही परी जीवा ने लगाई पापा को आवाज

When Ziva wanted to give a hug to papa during the match

A post shared by M S Dhoni (@mahi7781) on

दरअसल जिस समय जीवा के पापा यानि कैप्टन कूल महेन्द्र सिंह धोनी बल्लेबाजी कर रहे थे उस समय जीवा परिवार के साथ मैच देख रही थी। ऐसे में जीवा जिद करने लगी कि उसे अपने पापा को गले लगाना है। इतना ही नहीं जीवा ने वीडियो बनाते शख्स से कहा कि वह उसके पापा को लेकर आएं, वह उन्हें गले लगाना चाहती है।

इतना ही नहीं जीवा ने अपने मासूम इशारों से पापा धोनी को बुलाया भी, लेकिन पापा धौनी उस समय मैच खेलने में मशगूल थे। मैच के दौरान जीवा डांस करती भी नजर आईं। इस दौरान धौनी की बैटर हॉफ साक्षी उनके हर शॉट्स पर तालियां बजाती नजर आईं।

लेकिन जैसे ही इस्टांग्राम पर धौनी की नन्ही परी जीवा का यह डिमांडिग वीडियो नजर आया तो इसे देखकर धौनी के फैंस खुशी से झूम उठे। और देखते ही देखते यह वीडियो वायरल हो गया।