वीडियो- 15 साल के लड़के ने सुष्मिता सेन के साथ यौन शोषण किया, आपको पता है

1227
Facebooktwittergoogle_pluspinterest

[न्यूज टुडे नेटवर्क]. इस देश में ही नहीं पूरी दुनिया में सेक्सुअल हैरेस्मेंट इतना बढ़ गया है. क्या बताएं आपको. हर रोज न्यूज में कहीं न कहीं सेक्सुअल हैरेस्मेंट की खबरें आप रोज देखते होंगे. कोई नहीं बचा इस सेक्सुअल हैरेस्मेंट से. ऑफिसों में कॉलेजों में बॉलीवुड दुनिया में हर जगह सेक्सुअल हैरेस्मेंट. बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ. रिसेंटली प्रेस कॉन्प्रेंस के दौरान ये बात सुष्मिता ने मीडिया को बताई की उन्हें एक 15 साल का लड़का मोलेस्ट कर रहा था.

सुष्मिता सेन को 15 साल का लड़का मोलेस्ट कर रहा था

पूर्व मिस यूनिवर्स रहीं सुष्मिता सेन. आज से 6 महीने पहले मुंबई के एक फिल्म अवॉर्ड फंक्शन में अवॉर्ड देने पहुंची थीं. अवॉर्ड फंक्शन खत्म होने के बाद सब गेस्ट एक दूसरे से मिल रहे थे. सुष्मिता भी लोगों से मिल रही थी. अवॉर्ड फंक्शन में भीड़ बहुत थी. तभी उन्हें कुछ अजीब सा फील हुआ. कोई था जो भरी भीड़ का फायदा उठा रहा था. लेकिन सुष्मिता को लगा भीड़ बहुत है तो इसलिए उन्होंने इग्नोर कर दिया. लेकिन चंद सेकंडो के बाद फिर उन्हें कुछ अजीब फील हुआ. सुष्मिता ने बताया कि कोई भीड़ का फायदा उठाकर उनका शरीर पीछे से सहला रहा था.

यह भी पढ़े- देखें Video : मेट्रो स्टेशन में जब लड़की ने ऊपर कर दी अपनी स्कर्ट और कहा “लो देख लो”

सुष्मिता चौकन्नी थीं. उन्होंने झटके से पलटकर वह हाथ पकड़ लिया. और पकड़े रहीं. सख्ती से. और फिर उसे खींचा अपनी तरफ. ताकि भीड़ के बीच उसकी शक्ल देख सकें. चौकन्नी सुष्मिता अब चौंक रही थीं. क्योंकि भीड़ में उनका यौन शोषण करने वाला एक नाबालिग था. एक 15 साल का लड़का.

सोचिए आगे क्या हुआ होगा. लड़के की पिटाई. पुलिस में कंप्लेंट…नहीं. जो हुआ उसे जानकर आप सुष्मिता सेन की और इज्जत करने लगेंगे. एक औरत के तौर पर उनकी संवेदनशीलता और बुद्धिमता का जिक्र करेंगे.

यह भी पढ़े- मॉडल स्कूटी चला रही थी, उसकी स्कर्ट उठाई और बोला- दिखाओ इसके नीचे क्या है

15 साल का लड़का सुष्मिता को फील कर रहा था…आगे पढ़िए क्या हुआ

सुष्मिता सेन ने उसका हाथ पकड़कर खींचा तो लड़का घबरा गया. सुष्मिता ने उसके गले में हाथ डाला और भीड़ से दूर उसे एक खाली स्थान पर लाई. फिर सुष्मिता ने उस लड़के को डांटा. और पूछा. तुम ऐसा क्यों कर रहे थे. लड़के ने बोला नहीं “मैं ने कुछ नहीं किया” एक दम अपनी बात से मुकर गया लड़का.

लेकिन सुष्मिता अपनी बात पर टिकी रहीं. उन्होंने उस लड़के से कहा – ‘पहले अपनी गलती मानो.’ सख्त स्वर सुन लड़के को समझ आ गया. सच बोलने के सिवा कोई चारा नहीं. उसने सर झुकाकर हामी भरी और सॉरी-सॉरी बोलने लगा.

यह भी पढ़े- लड़की को अकेला पाकर पुलिस वाले ने नंबर मांगा, लड़की ने थोपड़ा बिगाड़ दिया

सुष्मिता ने उस लड़के से पूछा, तुमने ऐसा किया ही क्यों. लड़के के पास जवाब नहीं था. वो बस इतना बोला, आगे से कभी नहीं करूंगा मैम. सुष्मिता ने बोला. कभी मत करना. याद रखना. अगली बार करोगे तो क्या होगा. तुम्हारी शकल मुझे याद है.

आप देखिए सुष्मिता का ये वीडियो-