VIDEO-सुनिए..नैनीताल के छात्र की वो कविता जिसने जीता बिग बी का दिल,बढ़ाया देवभूमि का मान

331
Facebooktwittergoogle_pluspinterest

[न्यूज टुडे नेटवर्क]. फिल्मी सितारें मूवी में अपना बेहतरीन प्रदर्शन कर फैंस का दिल जीतते हैं, लेकिन आप उसे क्या कहेंगे, जो अपनी प्रतिभा के दम पर सदी के महानायक का दिल जीत ले गया. ऐसा ही एक नाम है नैनीताल के शेरवुड कॉलेज के छात्र अपूर्व गौरव विक्रम शाह का.

अपूर्व ने शुक्रवार को मुंबई में एक टीवी चैनल के ‘बनेगा स्वच्छ भारत कार्यक्रम’ में कविताएं सुनाकर अमिताभ बच्चन का दिल जीत लिया. अमिताभ भी कहने को मजबूर हो गए कि वह महसूस करते हैं कि जिस विद्यालय में अपूर्व पढ़ता है, वह भी उसी विद्यालय के विद्यार्थी रहे हैं.

2 October 2017 को हुए एक लाइव कार्यक्रम में अमिताभ सीधे शेरवुड कॉलेज से जुड़े और अपूर्व विक्रम ने स्वच्छता के ऊपर कविताएं सुनाकर अमिताभ का दिल जीत लिया था.

8 मिनट में स्वच्छता के ऊपर कविताएं सुनाई

अपूर्व ने मात्र आठ मिनट के अपने कार्यक्रम में स्वच्छता को लेकर दिलकश आवाज में कविताएं सुनाई. टीवी पर लाइव चल रहे इस कार्यक्रम में बैठे लोगों ने तालियों से अपूर्व का जोरदार स्वागत किया. संचालन कर रहे अमिताभ बच्चन ने अपूर्व से पूछा, इतना ज्ञान तुमने कहां से ले लिया.

मंदिर में दान देने से अच्छा पहले शौचालय बनाएं

अपूर्व ने शेरवुड कॉलेज के प्रधानाचार्य अमनदीप संधू का नाम लेते हुए कहा कि उनकी प्रेरणा से ही वह यहां तक पहुंचा है. अपूर्व ने कविता के जरिये मंदिर में दान करने से पहले शौचालय का निर्माण करने का संदेश भी दिया.

अमिताभ ने भी अपूर्व से उसकी कविताएं मांग ली और कहा कि सोशल मीडिया के जरिए इसे लोगों तक पहुंचाएंगे. चंपारण, बिहार निवासी अपूर्व शेरवुड कालेज नैनीताल में 12वीं का छात्र है और कालेज कैप्टन भी हैं. शेरवुड के प्रधानाचार्य अमनदीप संधू ने कहा कि अपूर्व की प्रतिभा की बदौलत ही उसे देशभर से लोग उसे अपने कार्यक्रमों में आमंत्रित करने लगे हैं.

यह भी पढ़े- शेरवुड कॉलेज के वो 5 दोस्त, जिन्होंने खोले अमिताभ के उन दिनों के कई राज

Edited by- Chayan Rajput