ये क्या ! एक्ट्रेस सोनम कपूर तो निकली “गालीबाज”, यकीन ना हो तो देखें ‘वीरे दी वेडिंग’ का ये VIDEO

86
Facebooktwittergoogle_pluspinterest

मुंबई: न्यूज टुडे नेटवर्क- आमतौर पर आपने सड़कों पर सड़कछाप टाइप के लोगों को भद्दी भद्दी गालियाँ देते जरूर सुना होगा। गालियां देने में पढे लिखे से लेकर अनपढ लोगों की भरमार है। बात अगर फिल्मों की करें तो यहाँ भी कई मर्तबा कहानी की मांग के नाम पर भद्दी भद्दी गालियां परोसी जाती हैं। बीते दिनों जब फिल्म वीरे दी वेडिंग का ट्रेलर रिलीज हुआ तो किसी ने सोचा भी नही था कि फिल्म में ऐसा भी कुछ सुनने को मिलेगा।

दरअसल फिल्म के एक सीन में सोनम कपूर को भद्दी गाली देते सुना जा सकता है। वो भी शुद्ध हिन्दी में। हालाकि इंग्लिश में गाली देने में करीना कपूर भी पीछे नही रही हैं। सीधी साधी दिखने वाली इन अभिनेत्रियों के इस गाली अवतार को देखकर हर कोई सन्न है। हालांकि इस फिल्‍म के ट्रेलर में दी जा रही गालियों के चलते कई लोगों ने इसकी आलोचना की है।

वैसे सोनम कपूर, करीना कपूर खान, स्‍वरा भास्‍कर और शिखा तलसानिया की आने वाली फिल्‍म ‘वीरे दी वेडिंग’ के  इस ट्रेलर ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है। रिलीज से 24 घंटों के भीतर ही इस ट्रेलर ने 1 करोड़ से ज्‍यादा व्‍यू पा लिए हैं। निर्देशक शशांक घोष की इस फिल्‍म में 4 दोस्‍तों की कहानी और उनके बीच की बोन्डिंग दिखाई गई है।

देखें VIDEO: फिल्‍म ‘वीरे दी वेडिंग’ का ट्रेलर

ट्रेलर में सोनम, करीना काफी बोल्‍ड अंदाज में दिख रही हैं। फिल्‍मों में मेल-बॉडिंग की झलक तो कई बार देखने को मिली है, लेकिन इस फिल्‍म में फीमेल-फ्रेंड्स की बॉडिंग का जबरदस्‍त अंदाज देखने को मिल रहा है। फिल्‍म में वेब सीरीज ‘परमानेंट रूममेट’ फेम एक्‍टर सुमित व्‍यास भी नजर आएंगे।