newstodaynetwork Banner

Shahjahanpur-बिस्‍कुट का लालच देकर मासूम बहनों से की दुष्‍कर्म की कोशिश, नाकाम हुआ तो एक की कर दी निर्मम हत्‍या

न्यूज टुडे नेटवर्क, शाहजहांपुर। एसओजी व थाना कांट पुलिस की संयुक्त टीम ने दो दिन पूर्व हुई रेप व हत्या में शामिल शातिर अभियुक्त को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपीी ने पूछताछ में जो खुलासे किए हैं वो काफी चौंकाने वाला है। आरोपी चार व सात साल की बहनों को बिस्कुट का लालच देकर
 | 
Shahjahanpur-बिस्‍कुट का लालच देकर मासूम बहनों से की दुष्‍कर्म की कोशिश, नाकाम हुआ तो एक की कर दी निर्मम हत्‍या

न्‍यूज टुडे नेटवर्क, शाहजहांपुर। एसओजी व थाना कांट पुलिस की संयुक्त टीम ने दो दिन पूर्व हुई रेप व हत्या में शामिल शातिर अभियुक्त को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपीी ने पूछताछ में जो खुलासे किए हैं वो काफी चौंकाने वाला है। आरोपी चार व सात साल की बहनों को बिस्‍कुट का लालच देकर सरसों के खेत में ले गया और दुष्‍कर्म की कोशिश की। गुस्‍से में आरोपी ने दोनों के सिर पर प्रहार किए। इसमें की मौत हो गई। जबकि, दूसरी घायल थी।

Devi Maa Dental

दो दिन पूर्व थाना कांट क्षेत्र के ग्राम भानपुर में हुई 1 बच्ची की हत्या व 1 बच्ची को अधमरा करने वाले शातिर अभियुक्त अनिल उर्फ चमेली कंजड़ को पुलिस ने पकड़ लिया। हत्या में प्रयुक्त लोहे की खन्ती, खन्ती का लकड़ी का बेंत, साइकिल, खून लगे कपड़े व बिस्किट के पैकेट बरामद हुए हैं।

ये थी घटना

22.02.2021 को थाना कांट क्षेत्र के ग्राम भानपुर निवासी 02 बच्चियों उम्र क्रमश: 04 वर्ष व 07 वर्ष सायं करीब 4 बजे अचानक गायब हो गईं। इसके बाद 4 वर्षीय बच्ची का शव रात्रि करीब 08:30 बजे गांव से लगभग 1.5 किमी दूर सरसों के खेत में लहूलुहान अवस्था में मिला। इसके बाद 7 वर्षीय बच्ची की तलाश करने पर करीब 100 मीटर दूरी पर गन्ने के खेत से लहूलुहान मिली जिसके चेहरे व सिर पर चोटों के निशान थे। घायल बच्ची को तत्काल चिकित्सीय उपचार हेतु जिला अस्पताल भेजा गया एवं बेहतर इलाज के लिये बरेली के एसआरएम हास्पिटल में भर्ती कराया गया तथा दूसरी 04 वर्षीय बच्ची की चोटिल लाश गन्ने के खेत मिली।

Bansal Saree

ऐसे मिला पुलिस को सुराग

उपरोक्त घटना की विवेचना में स्थानीय लोगों ने जानकारी दी कि 01 व्यक्ति जिसका नाम चमेली है जो बरेली मोड़, शाहजहांपुर के पास रहता है जो शहद निकालने एवं जंगली जानवरों को मारने के लिये आता है। घटना वाले दिन उसको बिस्किट के पैकेट खरीदते हुये देखा गया तथा साइकिल पर बच्चियों को बैठाकर ले जाते देखने की पुष्टि की गयी। इस सूचना पर घटना के संदिग्ध अनिल उर्फ चमेली कंजड को हिरासत में लेकर पूछताछ की गयी तो अभियुक्त ने घटना कारित करना स्वीकार किया।

आरोपी ने ये किया कुबुलनामा

गिरफ्तार अभियुक्त अनिल उर्फ चमेली कंजड ने पूछताछ पर बताया कि उस दिन मैंने दोनों बच्चियों को बिस्किट का लालच देकर बहलाफुसलाकर अपनी साइकिल पर बैठा लिया तथा गांव से दूर सरसों के खेत में ले जाकर दुष्कर्म की कोशिश की लेकिन सफल नहीं हुआ। उनके शोर मचाने पर मुझे गुस्सा आ गया और मैंने अपनी खन्ती से उनके चेहरे पर वार किया और उसे मरा समझकर छोड़ दिया। छोटी वाली लड़की ने घटना को देख लिया था और भागने लगी थी जिसे मैंने करीब 100 मीटर दूर दौड़ाकर गन्ने के खेत में पकड़ लिया और खंती से मार दिया वह भी मर गयी और मैं मौके से भाग गया। मुझे नहीं मालूम था कि पुलिस मुझ तक पहुंच पायेगी।